A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रेयस अय्यर का मानना, कप्तान के तौर पर IPL 2020 होगा सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण

श्रेयस अय्यर का मानना, कप्तान के तौर पर IPL 2020 होगा सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण

दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर का मानना है कि COVID-19 महामारी के बीच IPL 2020 में टीम की कप्तानी करना सबसे ज्यादा चुनौतीपू्र्ण होगा।

<p>श्रेयस अय्यर का...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES श्रेयस अय्यर का मानना, कप्तान के तौर पर IPL 2020 होगा सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण

दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर का मानना है कि COVID-19 महामारी के बीच IPL 2020 में टीम की कप्तानी करना सबसे ज्यादा चुनौतीपू्र्ण होगा। अय्यर ने यह भी कहा कि इस सीज़न खिलाड़ी फैंस को अपनी तरफ से सब कुछ देने के लिए और भी ज्यादा प्रेरित होंगे।

अय्यर ने इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट एक वीडियो में कहा, "यह निश्चित रूप से पिछले सीज़न से बहुत अलग है लेकिन चुनौतियां मुझे उत्साहित करती हैं। और एक कप्तान के रूप में यह निश्चित रूप से मेरे सबसे महत्वपूर्ण कार्यों में से एक होने जा रहा है।"

रैना के IPL से बाहर होने से काफी दुखी हैं वॉटसन, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

अय्यर ने आगे कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये एक अलग आईपीएल होने जा रहा है। और हम स्टेडियम में अपने प्रशंसकों के बिना खेलेंगे। लेकिन मुझे लगता है फैंस को सबकुछ देने के लिए ये हमें और ज्यादा प्रेरित करेगा।"

दिल्ली कैपिटल फ्रेंचाइजी ने इस बार यह सुनिश्चित किया है कि अय्यर की कप्तानी वाली टीम पर्याप्त अनुभवी खिलाड़ी हो। इस बार दिल्ली की टीम में आर अश्विन और अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं जो अय्यर की कप्तानी में मददगार साबित होंगे।

ब्रैड हॉग की भविष्यवाणी, इस सीजन मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी होगा टॉप-5 रन स्कोरर में शामिल

गौरतलब है कि IPL 2018 में टूर्नामेंट के बीच गौतम गंभीर को हटाकर श्रेयस अय्यर को दिल्ली कैपिटल्स टीम का कप्तान बनाया गया था। पिछले सीजन अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की टीम तीसरे नंबर पर रही थी और इस बार भी फैंस को अय्यर और उनकी टीम से काफी उम्मीदें होंगी।

Latest Cricket News