A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ कगिसो रबाडा ने किया पहला ट्रेनिंग सेशन

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ कगिसो रबाडा ने किया पहला ट्रेनिंग सेशन

रबाडा ने एक सप्ताह का आइसोलेशन पूरा करने के बाद 7 सितंबर को दिल्ली की टीम के साथ अपना पहला ट्रेनिंग सेशन किया।

Kagiso Rabada- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Kagiso Rabada

कोरोना महामारी के बीच 19 सितंबर से यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग लीग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज होने जा रहा है। जिसको लेकर सभी फ्रेंचाईजी टीमें दुबई पहुँच चुकी हैं और मैदानों में जमकर पसीना भी बहा रही हैं। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा भी मैदान में ट्रेंनिंग करते दिखाई दिए हैं। 

रबाडा ने एक सप्ताह का आइसोलेशन पूरा करने के बाद 7 सितंबर को दिल्ली की टीम के साथ अपना पहला ट्रेनिंग सेशन किया। उन्होंने पूरी टीम के साथ दुबई स्थित आईसीसी क्रिकेट अकादमी में जमकर पसीना बहाया। 

गौरतलब है कि 19 सितंबर से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट का आगाज मुंबई इंडियन और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच से होगा। ये टूर्नामेंट 53 दिनों तक खेला जाएगा। जिसमें सभी खिलाड़ी बायो बबल वातावरण में ही रहेंगे। इतना ही नहीं यूएई के तीन मैदानों आबुधाबी, दुबई और शारजाह में ही सारे मैच खेले जाएंगे। ज्सिका फ़ाइनल मुकाबला 10 सितंबर को खेला जाएगा। जिसमें दुबई में 24 मैच, 20 मैच आबुधाबी तो शारजाह में सिर्फ 12 मैच खेले जाएंगे। 

ये भी पढ़ें - क्या इयोन मोर्गन के टीम में होने से दिनेश कार्तिक को मिलेगा आईपीएल में फायदा? डेविड हसी ने दिया जवाब

इस तरह पिछले साल बेहतरीन खेल दिखाने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस बार आईपीएल का आगाज रविवार 20 सितंबर के दिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से करेगी। जिसमें वो जीत हासिल कर टूर्नामेंट का शानदार आगाज करना चाहेगी। 

Latest Cricket News