Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्या इयोन मोर्गन के टीम में होने से दिनेश कार्तिक को मिलेगा आईपीएल में फायदा? डेविड हसी ने दिया जवाब

डेविड हसी ने रविवार को उम्मीद जताई कि इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन फ्रेंचाइजी के कप्तान दिनेश कार्तिक के लिए एक शानदार सहयोगी साबित होंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 06, 2020 20:57 IST
Will Dinesh Karthik gain in IPL due to Eoin Morgan being in the team? David Hussey gave the answer- India TV Hindi
Image Source : PTI Will Dinesh Karthik gain in IPL due to Eoin Morgan being in the team? David Hussey gave the answer

कोलकाता। आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य मेंटर डेविड हसी ने रविवार को उम्मीद जताई कि इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन फ्रेंचाइजी के कप्तान दिनेश कार्तिक के लिए एक शानदार सहयोगी साबित होंगे। हसी ने साथ ही कहा कि मोर्गन के शांत स्वभाव से टीम को लीग के आगामी 13वें सीजन में मैच जीतने में मदद मिल सकती है।

आईपीएल के 13वें सीजन का कार्यक्रम जारी हो गया है। लीग के इस सीजन का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबु धाबी में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन के बारे में मिस्बाह से पूछा जाएगा - एहसान मनी

कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से खेला जाएगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में अपना पहला मैच 23 सितंबर को अबु धाबी में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ खेलेगी।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मुंबई इंडियंस से होगा कोलकाता नाइट राइडर्स का पहला मुकाबला, एक क्लीक में जानें KKR का पूरा शेड्यूल

हसी ने अबु धाबी से वर्चुअ मीडिया सेशन के दौरान कहा, " वह एक विश्व कप विजेता कप्तान हैं। उन्होंने लंबे समय तक इंग्लैंड की कप्तानी की है और वह एक उच्च स्तर का खिलाड़ी हैं। वह दिनेश कार्तिक के लिए एक बेहतरीन सहयोगी होंगे।"

उन्होंने कहा, " हो सकता है कि रिंग में फील्डिंग कर रहे हों और गेंदबाजों से बात कर रहे हों जबकि हमारे कप्तान स्टंप्स के पीछे विकेट कीपिंग करते हो। वह बहुत शांत और एकत्रित व्यक्ति भी हैं, इसलिए..वह बीच के ओवरों में हमारे कप्तान के साथ चीजों को नियंत्रित करने में भी बहुत काम आएंगे।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 का शेड्यूल हुआ जारी, मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा पहला मैच

डेविड हसी 2008 से 2010 तक एक खिलाड़ी के रूप में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल में खेल चुके हैं। उन्हें दुनियाभर में 300 टी 20 मैच खेलने का अनुभव हैं।

हसी ने कहा, " इसलिए मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि उनका मैदान के अंदर और मैदान के बाहर बहुत अच्छा रिश्ता होगा। वह एक शांत स्वभाव के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए टूनार्मेंट के दौरान कई मैच जीतने वाले हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement