A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 : कीवी स्पिनर ईश सोढ़ी को राजस्थान रॉयल्स में मिली ये अहम जिम्मेदारी

IPL 2021 : कीवी स्पिनर ईश सोढ़ी को राजस्थान रॉयल्स में मिली ये अहम जिम्मेदारी

राजस्थान रॉयल्स ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से पहले न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी को टीम का लाइजन ऑफिसर (संपर्क अधिकारी) नियुक्त किए जाने का ऐलान किया। 

<p>IPL 2021 : कीवी स्पिनर ईश...- India TV Hindi Image Source : GETTY IPL 2021 : कीवी स्पिनर ईश सोढ़ी को राजस्थान रॉयल्स में मिली ये अहम जिम्मेदारी

राजस्थान रॉयल्स ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से पहले न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी को टीम का लाइजन ऑफिसर (संपर्क अधिकारी) नियुक्त किए जाने का ऐलान किया। इस नई भूमिका में सोढ़ी टीम के निदेशक क्रिकेट कुमार संगकारा और मुख्य परिचालन अधिकारी जेक लश मैकक्रैम दोनों के साथ मिलकर काम करेंगे।

तो क्या टेस्ट क्रिकेट की चमक को फीका कर रही है 'पिंक बॉल', ये आकड़ें कर देंगे हैरान!

सोढ़ी ने एक बयान में कहा, "रॉयल्स एक अभिनव, गतिशील फ्रैंचाइज़ी है जो मनोरंजक क्रिकेट खेलती है और मैं अपने आईपीएल परिवार के साथ दोबारा जुड़ने से खुश हूं।" सोढ़ी क्रिकेट ऑपरेशन टीम के साथ मिलकर खिलाड़ियों के लिए आकर्षक वातावरण बनाने के साथ-साथ मैच की तैयारियों के लिए कोचिंग स्टाफ की सहायता करेंगे।

IND vs ENG : हार्दिक से माइक छीन गुजरती अंदाज में कोहली ने तारीफ कर जीता अक्षर का दिल, Video हुआ वायरल

2021 का IPL टूर्नामेंट एक बार फिर बायो बबल में खेला जाएगा। सोढ़ी राजस्थान टीम के विभिन्न आयोजनों के लिए जिम्मेदार होंगे।  बता दें, इस साल हुए मिनी ऑक्शन में रॉजस्थान रॉयल्स ने 16.5 करोड़ में साउथ अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मौरिस को खरीदा था। मौरिस आईपीएल नीलामी के इतिहास में सबसे मंहगे बिकने वाले खिलाड़ी हैं।

Latest Cricket News