1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : हार्दिक से माइक छीन गुजरती अंदाज में कोहली ने तारीफ कर जीता अक्षर का दिल, Video हुआ वायरल

IND vs ENG : हार्दिक से माइक छीन गुजरती अंदाज में कोहली ने तारीफ कर जीता अक्षर का दिल, Video हुआ वायरल

मैच के बाद हार्दिक पांड्या मैच मैच के हीरो बने अक्षर पटेल का इंटरव्यू कर रहे थे। तभी उन दोनों के पीछे से आते हुए कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक से माईक छीना और गुजराती अंदाज में अक्षर की तारीफ कर डाली।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 26, 2021 9:38 IST
Virat Kohli, Axar Patel and Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Virat Kohli, Axar Patel and Hardik Pandya

इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने अहमदाबाद के नरेंद मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड को 10 विकेट से करारी मात दी। इस तीसरे टेस्ट मैच में पिंक बॉल से भारत के स्पिन गेंदबाज अक्षर ने कहर बरपाते हुए 11 विकेट हासिल किए। जिनके आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज पानी मांगते नजर आए। ऐसे में मैच के बाद हार्दिक पांड्या मैच मैच के हीरो बने अक्षर पटेल का इंटरव्यू कर रहे थे। तभी उन दोनों के पीछे से आते हुए कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक से माईक छीना और गुजराती अंदाज में अक्षर की तारीफ कर डाली। जिसके चलते ये विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

बीसीसीआई के द्वारा जारी विडियो में हार्दिक द्वारा अक्षर का इंटरव्यू खत्म ही होने वाला था कि पीछे से कोहली आए और उन्होंने हार्दिक से माइक छीनकर गुजराती में कहा, "ए बापू तारी बोलिंग कमाल छे ( तुम्हारी ( अक्षर ) गेंदबाजी शानदार है...)। जिसके बाद तीनों हंस पड़े। 

वहीं इससे पहले इंटरव्यू के दौरान अक्षर ने बताया कि जब वो टीम से बाहर थे तो कैसे परिवार, दोस्तों और समेत खासतौर पर हार्दिक ने उनकी वापसी पर मदद की। अक्षर ने कहा, "जब मैं तीन साल के लिए टीम इंडिया से बाहर था, तो मैं सोचता था कि मैं अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी को बेहतर बनाने के लिए अपने खेल पर कैसे काम कर सकता हूं। कई दोस्त यह पूछते रहे थे कि जब मैं आईपीएल में और भारत ए के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा था, तो मैं टीम में क्यों नहीं था, इसलिए वह भी मेरे दिमाग में था।"

अक्षर ने आगे कहा, "लेकिन मुझे पता था कि मुझे सही समय का इंतजार करने की जरूरत है। मेरे दोस्तों और परिवार ने पिछले 2-3 वर्षों में मेरी बहुत मदद की है, और आप (हार्दिक) भी उनमें से एक हैं। मैंने अपने कठिन समय में इन सभी से काफी कुछ सीखा। इसलिए मैं इन्हें श्रेय देना चाहता हूँ।"

बता दें कि चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में दो दिन में ही दस विकेट से जीत हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया ने सीरीज में 2-1 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब उसे इस सीरीज में हार नहीं बल्कि जीत और ड्रा ही नसीब हो सकता है। वहीं अंतिम टेस्ट मैच में जीत हासिल कर इंग्लैंड सीरीज को बराबर करना चाहेगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X