A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 : अमित मिश्रा चाहते हैं कि ये साथी खिलाड़ी खेले कम से कम 150 टेस्ट मैच

IPL 2021 : अमित मिश्रा चाहते हैं कि ये साथी खिलाड़ी खेले कम से कम 150 टेस्ट मैच

दिल्ली कैपिटल के स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा कि वह चाहते हैं कि तेज गेंदबाज इशांत शर्मा 150 टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व करें।

<p>IPL 2021 : अमित मिश्रा...- India TV Hindi Image Source : GETTY IPL 2021 : अमित मिश्रा चाहते हैं कि ये साथी खिलाड़ी खेले कम से कम 150 टेस्ट मैच

दिल्ली कैपिटल के स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा कि वह चाहते हैं कि तेज गेंदबाज इशांत शर्मा 150 टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व करें। अमित और ईशांत दोनों ही दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं और फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की तैयारियों में लगे हैं।

अमित मिश्रा ने ट्विटर पर फ्रेंचाइजी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "इशांत और मैंने भारतीय टीम के लिए कई बार साझेदारी की है। उन्होंने 100 टेस्ट मैच खेले हैं और मैं उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई देना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि वह 25-30 मैच और खेलें। उन्हें कम से कम 150 टेस्ट मैच खेलने चाहिए। जब भी आवश्यकता होती है, हमने बल्लेबाजी से भी टीम में योगदान देने की कोशिश की है।"

रजत भाटिया का खुलासा, स्मिथ नहीं बल्कि धोनी के कारण IPL 2017 के फाइनल में पहुंची थी पुणे सुपरजायंट

ईशांत ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए 100 टेस्ट खेलने की उपलब्धि हासिल की थी। 32 वर्षीय तेज गेंदबाज ने 101 टेस्ट मैचों में कुल 303 विकेट अपने नाम किए हैं। 

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने 31 मार्च को विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम का कप्तान नियुक्त किए जाने का ऐलान किया था। पंत श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभालेंगे। अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में कंधा चोटिल कर बैठे थे जिसके कारण वह IPL 2021 का हिस्सा नहीं हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को भरोसा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन में टीम की अगुवाई करने पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के खेल में और निखार आएगा। 

IPL 2021 : धोनी की टीम CSK को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से अलग हुए जोश हेजलवुड

Latest Cricket News