A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के मेरे से नाखुश होने की खबर से आहत हूं : कोच लेंगर

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के मेरे से नाखुश होने की खबर से आहत हूं : कोच लेंगर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर का कहना है कि खिलाड़ियों के उनके कोचिंग के तरीके से नाखुश होने की रिपोर्ट से उन्हें काफी दुख पहुंचा है।

<p>ऑस्ट्रेलियाई...- India TV Hindi Image Source : GETTY ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के मेरे से नाखुश होने की खबर से आहत हूं : कोच लेंगर

सिडनी| ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर का कहना है कि खिलाड़ियों के उनके कोचिंग के तरीके से नाखुश होने की रिपोर्ट से उन्हें काफी दुख पहुंचा है। लेंगर का कहना है कि अगर ऐसी परेशानी थी तो खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को उनसे निजी तौर पर बात करनी चाहिए थी।

लेंगर ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, "मैंने वर्षो से ईमानदारी से बात करने की वकालत की है और सबसे बुरी बात है कि यह सब टेस्ट मैच के दो सप्ताह बाद शुरु हुआ। अगर ऐसी कोई बात थी तो खिलाड़ियों को तथा कोचों को मुझसे बात करनी चाहिए थी।"

Video : तो क्या ये है क्रिकेट जगत की सबसे बुरी 'फुलटॉस' गेंद, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने किया हैरान!

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलियाई समाचार पत्र सिडनी मॉरनिंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक भारत के खिलाफ मिली 2-1 की टेस्ट हार के बाद सीनियर खिलाडी लेंगर के कड़े रवैये से खासे नाराज थे।

उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सप्ताह कठिन थे जिससे मेरे परिवार पर भी असर पड़ा। मुझे कठिन व्यक्ति कहा जाता है लेकिन मैं इससे आहत हूं।" 50 वर्षीय पूर्व बल्लेबाज ने इन रिपोर्ट को पिछले महीने खारिज किया था कि खिलाड़ी उनसे नाराज है और बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने भी लेंगर का समर्थन किया था।

स्मिथ ने इस महीने की शुरुआत में कहा था, "इस वक्त लेंगर को मेरा पूरा समर्थन है। उन्होंने काफी अच्छा काम किया है और वह पिछले कुछ वर्षो से बेहतर करते आ रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ बदलाव की जरुरत है।"

Latest Cricket News