Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Video : तो क्या ये है क्रिकेट जगत की सबसे बुरी 'फुलटॉस' गेंद, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने किया हैरान!

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज अरशद इकबाल ने ऐसी फुलटॉस गेंद फेंकी। जिसे ना तो बल्लेबाज खेल सका और ना ही विकेटकीपर पकड़ सका। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 28, 2021 11:50 IST
Arshad Iqbal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CRICKETFANVIDEO Arshad Iqbal

पाकिस्तान सुपर लीग में इन दिनों हर रोज एक न एक अजीब कारनामा मैदान में देखने को मिलता रहता है। जिस कड़ी में अब पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज अरशद इकबाल ने ऐसी फुलटॉस गेंद फेंकी। जिसे ना तो बल्लेबाज खेल सका और ना ही विकेटकीपर पकड़ सका। जिसके चलते इस गेंद को देखकर ना सिर्फ खिलाड़ी बल्कि फैंस भी हैरान रह गए कि ये कौन सी गेंद थी। इसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग में  कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच मैच खेला जा रहा था। जिसमें कराची किंग्स की तरफ से गेंदबाजी करने वाले इकबाल ने मैच के दौरान अचानक ऐसी फुलटॉस गेंद डाली जिस पर मैदानी अंपायर ने उन्हें तुरंत चेतावनी भी दी। इकबाल की ये गेंद ना सिर्फ बल्लेबाज बल्कि विकेटकीपर के सिर के उपर से होते हुए काफी बाहर की तरफ बाउंड्री तक चली गई। इस घटना के बाद अंपायर ने गेंदबाज से बात की और उन्हें सही से गेंदबाजी करने का निर्देश भी दिया। जिस घटना का विडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है। वहीं इकबाल ने मैच में मुल्तान सुल्तांस के कप्तान मोहम्मद रिजवान और बल्लेबाज जेम्स विंस को भी चलता किया। इस तरह उन्होंने अपने स्पेल के 4 ओवरों में 36 रन देकर दो विकेट झटके।

यह भी पढ़ें- भारत इंग्लैंड वनडे सीरीज पर आया बड़ा अपडेट, जानें क्या हुआ बदलाव

वहीं मैच की बात करें तो 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कराची को बाबर आजम के द्वारा नाबाद 90 रन की पारी और उनके साथ जो क्लार्क ने महज 26 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के उड़ाते हुए 54 रन की मदद से टीम ने मुल्तान सुल्तांस को सात विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ अब कराची की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर विराजमान है। 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : 'युवराज सिंह के ट्वीट में मुझे नहीं लगा कुछ गलत', आर अश्विन ने दी सफाई

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement