1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत इंग्लैंड वनडे सीरीज पर आया बड़ा अपडेट, जानें क्या हुआ बदलाव

भारत इंग्लैंड वनडे सीरीज पर आया बड़ा अपडेट, जानें क्या हुआ बदलाव

भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण खाली स्टेडियम में खेली जाएगी।

Bhasha Bhasha
Published on: February 27, 2021 20:23 IST
Big update on India England ODI series, know what changed - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Big update on India England ODI series, know what changed 

पुणे। भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण खाली स्टेडियम में खेली जाएगी। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) ने शनिवार को यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें - 'इस भारतीय टीम की मानसिकता 90 के दशक की ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरह'  

तीन एकदिवसीय मुकाबले शहर के बाहरी हिस्से में गाहुंजे के एमसीए स्टेडियम में 23, 26 और 28 मार्च को खेले जाने हैं। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : 'युवराज सिंह के ट्वीट में मुझे नहीं लगा कुछ गलत', आर अश्विन ने दी सफाई

एमसीए ने प्रेस रिलीज में कहा, ‘‘महाराष्ट्र में कोविड के बढ़ते मामलों की गंभीरता को देखते हुए, माननीय मुख्य मंत्री के निर्देशों के बाद, फैसला किया गया कि दर्शकों के बिना इन मैचों के आयोजन की स्वीकृति दी जाएगी।’’

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उड़ाया मोटेरा पिच का मजाक, कह दी ये बात

एमसीए अध्यक्ष विकास ककाटकर ने भारत और इंग्लैंड के बीच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के आयोजन को लेकर संचालन परिषद के अध्यक्ष मलिंद नार्वेकर के साथ मिलकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे से मुलाकात की। 

क्रिकेट संस्था ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने उन्हें खिलाड़ियों और अधिकारियों को लेकर सभी तरह की एहतियात बरतने को कहा है। एमसीए ने मदद और सुझाव के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद, भारतीय क्रिकेट बोर्ड और एमसीए के पूर्व अध्यक्ष शरद पवार का आभार जताया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X