1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उड़ाया मोटेरा पिच का मजाक, कह दी ये बात

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उड़ाया मोटेरा पिच का मजाक, कह दी ये बात

इसी बीच अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय पिचों का जमकर मजाकर उड़ाया है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर खेती करते हुए एक किसान की तस्वीर पोस्ट की है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 27, 2021 19:40 IST
Michael Vaughan Former England captain mocked Motera pitch- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM-MICHAEL VAUGHAN/GETTYIMAGES Michael Vaughan Former England captain mocked Motera pitch

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैच की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 2-1 की बढ़त के साथ मेहमान टीम पर अपनी बढ़त बनाए हुए हैं। सीरीज का तीसरा टेस्ट अहमदाबाद में खेला गया, जहां टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज की। दो दिन में खत्म हुए इस डे नाइट टेस्ट मैच के बादमुटेरा पिच को लेकर बहस शुरू हो गई है। इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ियों और क्रिकेट पंडितों ने इसकी मजकर आलोचना की।

ये भी पढ़ें - विजय हजारे ट्रॉफी : महाराष्ट्र के खिलाफ धवन ने बनाए 153 रन, दिल्ली ने हासिल किया 329 रन का लक्ष्य

इसी बीच अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय पिचों का जमकर मजाकर उड़ाया है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर खेती करते हुए एक किसान की तस्वीर पोस्ट की है।

इस तस्वीर के साथ वॉन ने लिखा "मैं रिपोर्ट कर सकता हूं कि चौथे टेस्ट की तैयारी बहुत अच्छी चल रही है ... क्यूरेटर को जल्द ही गेंद हिलने की उम्मीद है के साथ अच्छे उछाल और मैच के पांचवे दिन गेंद के घूमने की उम्मीद है।"

ये भी पढ़ें - क्यों आखिरी टेस्ट मैच में शुभमन गिल की जगह मिलना चाहिए मयंक अग्रवाल को मौका?

वॉन ने भले ही यह बात मजाक में कही हो लेकिन उनकी यह पोस्ट काफी विवादास्पद है।

बता दें सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने जीत हासिल की थी। जिसके बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी करते हुए दोनों मैचों में जीत हासिल कर ली। ऐसे में अब वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के साथ मैच खेलने के लिए भारत बस एक ड्रा या जीत से दूर है। जिसके चलते चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया जून को होने वाले लॉर्ड्स के फ़ाइनल मैच में अपनी जगह बनाने उतरेगी। 

ये भी पढ़ें - बचपन में बुमराह के एक्शन को लेकर उड़ाया जाता था मजाक, अंडर-19 ट्रायल के दौरान भी हुआ था विरोध

चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया इस प्रकार है :- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), आर अश्विन , कुलदीप यादव, एक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, मो. सिराज, उमेश यादव।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania