A
Hindi News खेल क्रिकेट आईसीसी की आचार संहिता उल्लंघन मामले में जैमिसन पर लगा जुर्माना

आईसीसी की आचार संहिता उल्लंघन मामले में जैमिसन पर लगा जुर्माना

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन पर आईसीसी की आचार संहिता के उल्लंघन के मामले को लेकर मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगा है।

Jamieson fined for ICC Code of Conduct violation- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Jamieson fined for ICC Code of Conduct violation

दुबई। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन पर आईसीसी की आचार संहिता के उल्लंघन के मामले को लेकर मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगा है।

विराट कोहली की इस हरकत को इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने बताया 'अपमानजनक'

आईसीसी ने एक बयान में बताया कि जैमिसन को मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान आईसीसी की आचार संहिता 2.8 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है।

श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से हुए बाहर, IPL 2021 का पहला हाफ खेलना तय नहीं

जैमिसन पर जुर्माना लगाने के साथ ही उन्हें एक डिमेरिट अंक दिया गया है। बांग्लादेश की पारी के 15वें ओवर के दौरान जैमिसन ने टीवी अंपायर के फैसले के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था।

आईसीसी की बैठक में होगी ‘अंपायर्स कॉल’ पर चर्चा

जैमिसन ने अपने ऊपर लगे आरोप और जुर्माने को स्वीकार किया जिसके बाद इस मामले में आधिकारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी। उन पर जुर्माना मैच रेफरी जेफ क्रोव ने लगाया था।

जैमिसन पर यह आरोप मैदानी अंपायर क्रिस गफाने और क्रिस ब्राउन तथा तीसरे अंपायर वाइने नाइट और चौथे अंपायर एश मेहरोत्रा ने लगाए थे।

Latest Cricket News