A
Hindi News खेल क्रिकेट झूलन गोस्वामी पर बन रही बायोपिक की शूटिंग कब से होगी दोबारा शुरू?

झूलन गोस्वामी पर बन रही बायोपिक की शूटिंग कब से होगी दोबारा शुरू?

भारतीय महिला पेसर झूलन गोस्वामी की बायोपिक बनने जा रही है जिसमें क्रिकेटर का किरदार अनुष्का शर्मा अदा करने वाली हैं।

<p>Jhulan Goswami's biopic to hit floors soon</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY Jhulan Goswami's biopic to hit floors soon

जब कोई कहता है कि क्रिकेट और बॉलीवुड एक साथ चलते हैं तो ये बिलकुल सही बात लगती है। डेटिंग से लेकर बड़े बड़े सितारों पर फिल्में अब आजकल का ट्रेंड बन चुका है। आए दिन किसी न किसी क्रिकेट स्टार की बायोपिक के बारे में खबर आती है। इस बात की खबर बहुत पहले ही आ चुकी थी कि भारतीय महिला पेसर झूलन गोस्वामी की बायोपिक बनने जा रही है जिसमें क्रिकेटर का किरदार अनुष्का शर्मा अदा करने वाली हैं।

इस बात की पुष्टी तब हो गई जब झूलन और अनुष्का की तस्वीरें वायरल हुईं जिसमें अनुष्का ने भारतीय जर्सी पहनी थी। ये तस्वीरें जनवरी 2020 को वायरल हुई थीं। ये फोटो कोलकाता के ईडन गार्डन की थी।

हालांकि इस फिल्म के बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल के अंत से इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होगी।

गौरतलब है कि झूलन ने साल 2002 में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। उन्होंने टेस्ट में 41, वनडे में 236 और टी20 में 56 विकेट चटकाए थे। वे भारतीय क्रिकेट के इतिहास की जबरदस्त गेंदबाज साबित हुई हैं। गोस्वामी फिलहाल इंग्लैंड में भारतीय टीम के साथ हैं। वे अब टी20 सीरीज के लिए तैयारी कर रही हैं।

प्रोटीज के तेज गेंदबाज सिसांदा मगाला आयरलैंड सीरीज से हुए बाहर

इंग्लैंड और भारत के बीच एक टेस्ट मैच खेला गया था जो ड्रॉ पर खत्म हुआ। फिर वनडे सीरीज में भारत ने 1-2 से हार का सामना किया। अब टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी जो 9 जुलाई से शुरू हो रही है।

Latest Cricket News