A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 से पहले राजस्थान रॉयल्स को लग सकता है बड़ा झटका, सीजन-14 से बाहर हो सकता है यह खिलाड़ी

IPL 2021 से पहले राजस्थान रॉयल्स को लग सकता है बड़ा झटका, सीजन-14 से बाहर हो सकता है यह खिलाड़ी

आर्चर को लेकर यह खबर भारत के खिलाफ पांचवे टी-20 मुकाबले से पहले सामने आया है। दरअसल इस निर्णायक मुकाबले से पहले आर्चर के दाईं कोहली में तीसरा इंजेक्शन लगाया गया।

Jofra Archer, Rajasthan Royals, cricket, sports - India TV Hindi Image Source : IPL Rajasthan Royals

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज और इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले जोफ्रा आर्चर सीजन-14 से बाहर हो सकते हैं। द टेलिग्राफ के रिपोर्ट के मुताबित आर्चर पूरी तरह से फिट नहीं और वह नेशनल टीम आगामी योजनाओं को ध्यान में रखते हुए आईपीएल से अपना नाम वापस ले सकते हैं।

आर्चर को लेकर यह खबर भारत के खिलाफ पांचवे टी-20 मुकाबले से पहले सामने आया है। दरअसल इस निर्णायक मुकाबले से पहले आर्चर के दाईं कोहली में तीसरा इंजेक्शन लगाया गया। वह पिछले कुछ समय से फिटनेस की समस्याओं से जूझ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IND v ENG : 5वें T20I में विराट ने अपने इस फैसले से सबको चौंकाया, करेंगे पारी की शुरुआत

ऐसे में अगर वह आईपीएल के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेल पाते हैं तो इस टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है। आईपीएल 2020 में आर्चर प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी रहे थे।

हालांकि इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वहीं आर्चर भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में लगातार खेल रहे हैं। साथ वह टीम के लगातार गेंदबाजी भी कर रहे हैं।

आपको बता दें इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत अगले महीने 9 अप्रैल से हो रहा है।

Latest Cricket News