A
Hindi News खेल क्रिकेट चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हुए रबाडा

चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हुए रबाडा

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने एक बयान जारी कर बताया है कि 25 साल के इस खिलाड़ी को ठीक होने में तीन सप्ताह का समय लगेगा।

Kagiso Rabada- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Kagiso Rabada

केप टाउन| दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबादा चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। रबादा को दाएं पैर में स्ट्रेन की समस्या है। इसी कारण वह अंतिम टी-20 मैच में नहीं खेले।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने एक बयान जारी कर बताया है कि 25 साल के इस खिलाड़ी को ठीक होने में तीन सप्ताह का समय लगेगा।

सीएसए ने एक बयान में कहा, "श्रीलंका के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए ठीक होने और तैयारी के लिए खिलाड़ी को टीम और बायो बबल रिलीज कर दिया गया है।"

SA vs ENG : मलान और बटलर ने रिकॉर्ड साझेदारी करके इंग्लैंड को जिताई टी20 सीरीज

रबादा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में दमदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए 17 मैचों मे 30 विकेट लिए थे। टीम को पहली बार आईपीएल फाइनल में पहुंचाने में उन्होंने बड़ी भूमिका निभाई थी।

IND vs AUS : फेरी लगाने वाली मां और कुली पिता के बेटे नटराजन ने टीम इंडिया के लिए किया डेब्यू

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए बीते दो टी-20 मैचों में उन्होंने हालांकि ज्यादा प्रभावित नहीं किया। शुक्रवार से इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी।

IND vs AUS : वनडे क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर को पछाड़ कोहली ने अपने नाम किया ये कीर्तिमान

Latest Cricket News