A
Hindi News खेल क्रिकेट विश्वकप 2019 के फ़ाइनल में मिली विवादित हार पर विलियम्सन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

विश्वकप 2019 के फ़ाइनल में मिली विवादित हार पर विलियम्सन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन ने इन्स्टाग्राम के जरिये लाइव चैट में एक दूसरे से बातचीत की।

Kane Williamson- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Kane Williamson

कोरोना माहामारी के कारण विश्व भर में सभी प्रकार की खेल गतिविधियाँ बंद पड़ी हुई हैं। जिसके चलते सभी खिलाड़ी घर में बैठकर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से बात चीत करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन ने इन्स्टाग्राम के जरिये लाइव चैट में एक दूसरे से बातचीत की। जिसमें विलियम्सन ने बताया कि वो किस तरह से आईपीएल को मिस कर रहे हैं।

वॉर्नर से चैट के दौरान आईपीएल को लेकर विलियम्सन ने कहा, “बिना किसी संदेह के ये दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग है। भारतीय फैंस और कई अंतराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ खेलना काफी शानदार रहा है। कई खिलाड़ी अच्छे दोस्त भी बने हैं। इसलिए मैं भी इस लीग को सभी की तरह घर से मिस कर रहा हूँ।”

ये भी पढ़ें : रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा वर्ल्ड कप 2019 के बाद धोनी के बारे में कोई खबर नहीं

इतना ही नहीं वॉर्नर ने जब उनसे आईसीसी विश्वकप 2019 के फ़ाइनल की यादों को ताजा किया, जिसमें न्यूजीलैंड को मैच और सुपर ओवर दोनों टाई होने के बाद अधिक बाउंड्री नियम के आधार पर हार का सामना करना पड़ा था। जिस पर विलियम्सन ने कहा, “कुछ चीज़ें आपके हाथ में नहीं होती है। कभी-कभी आप अच्छा करते हो फिर भी रिजल्ट नहीं मिलता तो उस मैच के बाद हम थोडा निराश थे लेकिन हमें गर्व भी हो रहा था जिस तरह से हमने पूरे टूर्नामेंट और फ़ाइनल मैच में खेला।”

बता दें कि कोरोना महामारी के चलते 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को पहले 15 अप्रैल तक स्थगित किया जा चुका था। उसके बाद अब आईपीएल को बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है। हलांकि साल के अंत में इस टूर्नामेंट के होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सचिन तेंदुलकर के 48वें बर्थडे पर रिलीज होगी 'गॉड ऑफ क्रिकेट', मोशन पोस्टर आया सामने

Latest Cricket News