A
Hindi News खेल क्रिकेट बीबीएल-10 में होबार्ट हरीकैंस की ओर से खेलेगा वेस्टइंडीज का ये हरफनमौला खिलाड़ी

बीबीएल-10 में होबार्ट हरीकैंस की ओर से खेलेगा वेस्टइंडीज का ये हरफनमौला खिलाड़ी

कीमो पॉल होबार्ट हरीकैंस के साथ बिग बैश लीग (बीबीएल) में पदार्पण करते हुए नजर आएंगे। वह बीबीएल के आने वाले सीजन के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे।

Keemo Paul to Make BBL Debut with Hobart Hurricanes- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Keemo Paul to Make BBL Debut with Hobart Hurricanes

होबार्ट। वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कीमो पॉल होबार्ट हरीकैंस के साथ बिग बैश लीग (बीबीएल) में पदार्पण करते हुए नजर आएंगे। वह बीबीएल के आने वाले सीजन के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में हिस्सा लेने के बाद पॉल इस समय अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ हैं जिसे न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलना है। इसके बाद वह बीबीएल-10 में हरीकैंस के साथ जुड़ेंगे।

पॉल ने कहा, "आने वाले बीबीएल के लिए मैं होबार्ट के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं। मैं इस मौके के लिए शुक्रगुजार हूं। मैं हमेशा से बीबीएल का प्रशंसक रहा हूं और इस टूर्नामेंट को लगातार देखता हूं। मैं हरीकैंस के साथ जुड़ने के लिए उतावला हूं।"

ये भी पढ़ें - पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने दी सलाह, CSK को अगले सीजन से पहले थोड़े बदलाव की जरूरत

पॉल के टीम के साथ जुड़ने पर कोच एडम ग्रिफिथ ने कहा, "कीमो पॉल एक और शानदार खिलाड़ी हैं। वह अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर के शुरुआती स्तर पर हैं। वह गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं, जिनके पास कई तरह की धीमी गेंदें हैं और वह अंत के ओवरों में गेंदबाजी करना पसंद करते हैं। वह एक आक्रामक बल्लेबाज भी हैं जो बड़े-बड़े शॉट्स लगा सकते हैं। इससे हमारे निचले क्रम को मजबूती मिलेगी।"

ये भी पढ़ें - कोरोना के चलते रद्द हुआ 2021 महिला यू-17 फुटबॉल विश्वकप, 2022 में भारत करेगा मेजबानी

दाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने मार्च 2018 में अफगानिस्तान के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय टी-20 से शुरुआत की थी। तब से अब तक वह 18 टी-20 मैच वेस्टइंडीज के लिए खेल चुके हैं। इन मैचों में उन्होंने 24 विकेट झटके हैं।

Latest Cricket News