Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने दी सलाह, CSK को अगले सीजन से पहले थोड़े बदलाव की जरूरत

अगरकर ने एक शो पर कहा, "मुझे लगता है कि कुछ टीमें हैं, चेन्नई को थोड़े बहुत बदलाव करने की जरूरत है।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: November 18, 2020 15:12 IST
Former Indian player advised, CSK needs some changes before next season- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Former Indian player advised, CSK needs some changes before next season

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने कहा है कि आईपीएल-13 में अच्छा नहीं करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को लीग के अगले सीजन से पहले थोड़े बहुत बदलाव की जरूरत है। तीन बार की विजेता चेन्नई इस बार प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी थी और ऐसा पहली बार हुआ था कि वह प्लेऑफ न खेली हो।

अगरकर ने एक शो पर कहा, "मुझे लगता है कि कुछ टीमें हैं, चेन्नई को थोड़े बहुत बदलाव करने की जरूरत है।"

ये भी पढ़ें - कोरोना के चलते रद्द हुआ 2021 महिला यू-17 फुटबॉल विश्वकप, 2022 में भारत करेगा मेजबानी

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी हाल ही में कहा था कि अगर 2021 सीजन के लिए बड़ी नीलामी होती है तो चेन्नई को महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए।

वहीं अगरकर ने कहा कि वह अगले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स को अच्छा करते हुए देखना चाहते हैं। अगरकर का मानना है कि कोलकाता में कई मैच विनर खिलाड़ी हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि कोलकाता अच्छा खेलेगी और निरंतरता बनाए रखेगी। मुझे लगता है कि कोलकाता में निश्चित तौर पर कई सारे मैच विनर खिलाड़ी और टी-20 विशेषज्ञ हैं। उन्हें अच्छा करना चाहिए।"

ये भी पढ़ें - बिग बैश लीग में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लागू किए नए नियम तो शेन वाटसन ने जताई आपत्ति

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "वह अच्छी स्थिति में थे, उन्होंने बीच में कप्तान बदला, आप देख सकते थे कि टीम में कुछ ठीक नहीं था। मुझे लगता है कि यह पहले भी हुआ है।"

कोलकाता ने इस बार आईपीएल का अंत पांचवें स्थान पर रहते हुए किया था। उसकी टीम में आंद्रे रसेल, इयोन मोर्गन, सुनील नरेन और पैट कमिंस जैसे खिलाड़ी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement