A
Hindi News खेल क्रिकेट लारा की इस युग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की लिस्ट में कोहली और बुमराह को मिली जगह

लारा की इस युग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की लिस्ट में कोहली और बुमराह को मिली जगह

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने अपनी इस युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों और गेंदबाजों की सूची में भारत के विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को चुना है। 

<p>लारा की इस युग के...- India TV Hindi Image Source : GETTY लारा की इस युग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की लिस्ट में कोहली और बुमराह को मिली जगह

नई दिल्ली| वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने अपनी इस युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों और गेंदबाजों की सूची में भारत के विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को चुना है। लारा ने अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की सूची में कोहली के अलावा न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन, इंग्लैंड के जोए रूट, दक्षिण अफ्रीका के अब्राहम डिविलियर्स और ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को जगह दी है।

कैफ ने माना, 11 साल से खेलने के बावजूद जडेजा को टीम इंडिया में नहीं मिल रही बराबर की इज्जत

लारा ने अपने इंस्टाग्राम पर जारी की गई इस सूची में हालांकि इन खिलाड़ियों को किसी तरह की रैंक नहीं दी है। गेंदबाजों में लारा ने बुमराह के साथ इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन, दक्षिण अफ्रीका के कागिसो रबादा और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान को चुना है।

IND vs AUS : पहले टी20 में हार के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इस गेंदबाज को किया टीम में शामिल

लारा ने अपने साथ खेलने वाले पांच सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों और गेंदबाजों को भी चुना है इसमें सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग, जैक्स कैलिस, कुमार संगाकारा, राहुल द्रविड़ बल्लेबाजों की सूची में हैं। गेंदबाजों की सूची में वसीम अकरम, शेन वार्न, वकार यूनिस, मुथैया मुरलीधरन और ग्लैन मैक्ग्रा हैं।

Latest Cricket News