A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रुणाल को सता रही है भतीजे अगस्त्य की याद, क्यूट फोटो शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

क्रुणाल को सता रही है भतीजे अगस्त्य की याद, क्यूट फोटो शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

क्रुणाल ने कैप्शन में लिखा, "यहां अगस्त्य आपके चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए आया। मिस दिस लिटिल बॉल ऑफ सनशाइन।"

<p>Krunal Pandya shares Adorable Post For Nephew Agastya</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@KRUNALPANDYA24 Krunal Pandya shares Adorable Post For Nephew Agastya

क्रुणाल पांड्या इन दिनों भारतीय टीम के साथ श्रीलंका में हैं जहां टीम को मेजबानों के साथ तीन मैचों की वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी है। मंगलवार को ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने अपने भाई हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर कीं और लिखा कि वे अगस्त्य को मिस कर रहे हैं।

इन फोटो में वे अपने भतीजे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। क्रुणाल ने कैप्शन में लिखा, "यहां अगस्त्य आज सुबह आपके चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए आया। मिस दिस लिटिल बॉल ऑफ सनशाइन।"

ये क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल हो गईं। फॉलोअर्ट ने इस पोस्ट पर ढेर सारे लाइक और कमेंट्स किए। एक ट्विटर यूजर ने लिखा,  "सर, अगस्त्य आपको ताऊ जी बोलते हैं या चाचाजी, आप लोगों से बहुत प्यार है।"

एक अन्यू यूजर ने लिखा, "ये बहुत क्यूट है।"

गौरतलब है कि क्रुणाल अक्सर अगस्त्य के साथ फोटो शेयर करते हैं। इससे पहले उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो अगस्त्य को गोद में लेकर बैठे थे और फोटो में उनके पालतू कुत्ते भी नजर आ रहे थे। उन्होंने कैप्शन लिखा था, "स्पेशन संडे विद स्पेशल कंपनी।"

टी-20 सीरीज के लिए नॉर्थहैंप्टन पहुंची टीम इंडिया, मंधाना ने सफर की शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

आपको बता दें कि क्रुणाल को आखिरी बाग आईपीएल 2021 में खेलते हुए देखा गया था। अब वे श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में प्लेइंग 11 का हिस्सा हो सकते हैं। ये सीरीज 13 जुलाई से शुरू होने वाली है। कोलंबो में पहले वनडे और फिर टी-20 सीरीज खेली जाएगी।

Latest Cricket News