Friday, March 29, 2024
Advertisement

टी-20 सीरीज के लिए नॉर्थहैंप्टन पहुंची टीम इंडिया, मंधाना ने सफर की शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

नॉर्थहैंप्टन जाते हुए सफर के बीच स्मृति मंधाना ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं जिसमें इंग्लैंड की खूबसूरती नजर आ रही है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 06, 2021 15:27 IST
Smriti Mandhana Enjoys English Countryside ahead of T20I...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SMRITI MANDHANA Smriti Mandhana Enjoys English Countryside ahead of T20I Series

एक टेस्ट मैच और तीन वनडे मैचों के बाद अद भारतीय महिला क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी है। टेस्ट मैच जहां रोमांचक तरीके से ड्रॉ पर खत्म हुआ वहीं इंग्लैंड टीम ने वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली। पहले दो वनडे मैचों में हारने के बाद टीम इंडिया ने तीसरा वनडे मैच जीता जो वॉरसेस्टर में खेला गया था। अब टीम इंडिया टी-20 सीरीज कब्जाने की कोशिश करेगी। अब टीम वॉरसेस्टर से नॉर्थहैंप्टन जा रही है।

नॉर्थहैंप्टन जाते हुए सफर के बीच स्मृति मंधाना ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं जिसमें इंग्लैंड की खूबसूरती नजर आ रही है। एक फोटो में मंधाना खिड़की के बाहर देख रही हैं और एक अन्य तस्वीर में वो कैमरे में पोज दे रही हैं।

उन्होंने कैप्शन लिखा, "जिंदगी का सफर जारी है, उतार चढ़ाव के साथ।"

फैंस ने इस पोस्ट पर खूब सारे लाइक और कमेंट्स किए। लगभग 12 लाख लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है जिसमें से इंग्लैंड की स्टार खिलाड़ी डैनी वैट भी हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम के 7 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement