A
Hindi News खेल क्रिकेट धोनी के गुस्से को लेकर कुलदीप का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उस दिन काफी डरा हुआ था

धोनी के गुस्से को लेकर कुलदीप का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उस दिन काफी डरा हुआ था

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 'कैप्टन कूल' के नाम से भी मशहूर हैं। ये उपाधि धोनी को उनके शांत स्वभाव के कारण मिली है।

<p>धोनी के गुस्से को...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES धोनी के गुस्से को लेकर कुलदीप का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उस दिन काफी डरा हुआ था

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 'कैप्टन कूल' के नाम से भी मशहूर हैं। ये उपाधि धोनी को उनके शांत स्वभाव के कारण मिली है। मैच में स्थिति कैसी भी हो लेकिन धोनी को मैदान पर आपा खोते शायद ही कभी देखा गया हो। यही वजह है कि टीम इंडिया ही नहीं बल्कि दुनियाभर के क्रिकेटर उनका काफी सम्मान करते हैं। अब जब कोरोना के चलते आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है, तो धोनी के गुस्से को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव ने खुलासा किया है कि धोनी को पिछले 20 साल में कभी गुस्सा नहीं आया है। कुलदीप ने एक इंस्टाग्राम वीडियो शो में 2017 में इंदौर में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच का जिक्र करते हुए ये खुलासा किया।

यह भी पढ़ें- क्या श्रीलंका में खेला जाएगा IPL 2020, बीसीसीआई अधिकारी का आया जवाब

स्पिनर ने कहा, "उस मैच में कुशल परेरा ने कवर्स के ऊपर से बाउंड्री मार दी थी। धोनी भाई ने मुझसे चिल्लाकर फील्डिंग बदलने को कहा। मैंने उनकी बात नहीं मानी और अगली ही गेंद पर कुशल ने एक रिवर्स स्वीप खेल बाउंड्री लगा दी।" कुलदीप ने कहा,  "अब गुस्से से भरे धोनी मेरे पास आए और कहा.. मैं पागल हूं, 300 वनडे खेले हैं इंडिया के लिए और समझा रहा हूं यहां पर।" 

कुलदीप ने कहा कि मैच के बाद जब उन्होंने धोनी से पूछा कि क्यों वो इतने गुस्से मे थे तो धोनी ने मना कर दिया और कहा कि वो सिर्फ मुझे इसलिए डांट रहे थे ताकि बेहतर गेंदबाजी कर सकूं। 

यह भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीकी टीम को ग्रीम स्मिथ के रुप में मिला स्थायी क्रिकेट निदेशक

कुलदीप यादव ने कहा, 'धोनी का गुस्सा देख मैं काफी डर गया था। इसके बाद मैंने माही भाई से पूछा आपको भी गुस्सा आता है क्या, तो उन्होंने कहा- मुझे 20 साल पहले गुस्सा आया था। अब मैं गुस्सा नहीं करता डांटता हूं।"

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Cricket News