A
Hindi News खेल क्रिकेट लंका प्रीमियर लीग लंबे समय में श्रीलंका क्रिकेट की मदद करेगी - मिकी आर्थर

लंका प्रीमियर लीग लंबे समय में श्रीलंका क्रिकेट की मदद करेगी - मिकी आर्थर

श्रीलंका क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि आगामी लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) लंबे समय में श्रीलंका क्रिकेट की मदद करेगी। 

Lanka Premier League Will Help Young Players Perform Under Pressure: Mickey Arthur- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Lanka Premier League Will Help Young Players Perform Under Pressure: Mickey Arthur

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि आगामी लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) लंबे समय में श्रीलंका क्रिकेट की मदद करेगी। आर्थर ने कहा कि 26 नवंबर से शुरू होने वाली एलपीएल लीग युवा खिलाड़ियों के विकास में तेजी लाने में मदद करेगी।

आर्थर ने क्रिकेट डॉट एलके से कहा, " मुझे लगता है कि एसएलसी द्वारा एलपीएल एक बहुत अच्छी पहल है। मेरा मानना है कि इससे भविष्य में युवा खिलाड़ियों के विकास पर तेजी से नजर रखेगा।"

ये भी पढ़ें - BBL : आगामी सीजन के लिए एडिलेड स्ट्राइकर्स ने डैनी ब्रिग्स के साथ किया करार

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका की राष्ट्रीय टीमों के कोच रह चुके आर्थर ने आगे कहा, "कई तरीके हैं जो हमारे खिलाड़ी के विकास को बढ़ाते है। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि खिलाड़ियों को कैसे दबाव में प्रदर्शन करना सिखाया जाए क्योंकि यह एक ऐसी कला है जो अनुभव के साथ आती है और एलपीएल उन्हें वह अवसर प्रदान करेगा।"

ये भी पढ़ें - आईओए प्रमुख नरेंदर बत्रा ने जीता कैपिटल फाउंडेशन नेशनल अवार्ड

एलपीएल 26 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच आयोजित किया जाएगा और कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण यह केवल हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

श्रीलंकाई कोच ने कहा, " मैं दुनिया भर की लीग से जुड़ा रहा हूं और जानता हूं कि दबाव और उम्मीदों, विदेशी खिलाड़ियों और कोचों के साथ बातचीत और पेशेवर माहौल में होने के कारण खिलाड़ी कैसे आगे बढ़ते हैं।"

Latest Cricket News