Friday, March 29, 2024
Advertisement

BBL : आगामी सीजन के लिए एडिलेड स्ट्राइकर्स ने डैनी ब्रिग्स के साथ किया करार

ब्रिग्स ने 2009 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था और तब से वह सभी प्रारूपों को मिलाकर कुल 400 मैच खेल चुके हैं।  

IANS Reported by: IANS
Published on: November 15, 2020 16:04 IST
BBL : Adelaide Strikers tie up with Danny Briggs for upcoming season - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES BBL : Adelaide Strikers tie up with Danny Briggs for upcoming season 

एडिलेड। एडिलेड स्ट्राइकर्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन के लिए इंग्लैंड के बाएं हाथ के स्पिनर डैनी ब्रिग्स के साथ करार किया है और इसी के साथ उसने अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों से करार की सूची को अंतिम रूप दिया। ब्रिग्स ने 2009 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था और तब से वह सभी प्रारूपों को मिलाकर कुल 400 मैच खेल चुके हैं।

ब्रिग्स ने कहा, "मैं स्ट्राइकर्स के साथ जुड़कर काफी खुश हूं। बीबीएल विश्व के सर्वश्रेष्ठ टूर्नार्मेंट्स में से एक है। यह वो टूर्नामेंट है जिसका में लंबे समय तक हिस्सा बनना चाहता था। मैं इसमें खेलने को लेकर बेसब्र हूं।"

ये भी पढ़ें - मुंबई सिटी के फुटबॉलरों ने स्पेशल एथलीटों के साथ मनाया चिल्ड्रेंस डे

घरेलू टी-20 क्रिकेट में ब्रिग्स ने 150 मैच खेले हैं और 172 विकेट लिए हैं जो टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा हैं। उन्होंने वनडे और टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व भी किया है। अपने वनडे पदार्पण में उन्होंने 39 रन देकर दो विकेट लिए थे। टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में उनका सर्वश्रेष्ठ आंकड़ा 25 रन देकर दो विकेट है।

ये भी पढ़ें - कोहली को बल्लेबाजी करते देखना पसंद, लेकिन रन बनाते नहीं : टिम पेन

स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने कहा, "ब्रिग्स शांत और अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह टी-20 में किसी भी समय गेंदबाजी कर सकते हैं। वह लेग स्पिनर राशिद खान का साथ देंगें। इन दोनों के अलावा हमारे पास ट्रेविस हेड और मैट शॉर्ट की ऑफ स्पिन भी होगी। हमें लगता है कि ब्रिग्स हमारे गेंदबाजी आक्रमण को नए आयाम देंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement