A
Hindi News खेल क्रिकेट मोहम्मद अजहरुद्दीन की तरह सलीम मलिक को भी मिलना चाहिए मौका : इंजमाम उल हक

मोहम्मद अजहरुद्दीन की तरह सलीम मलिक को भी मिलना चाहिए मौका : इंजमाम उल हक

मलिक को पाकिस्तान के सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में बताने वाले इंजमाम ने कहा कि उनकी खेल की जानकारी युवा खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।  

Like Mohammad Azharuddin, Salim Malik should also get a chance: Inzamam-ul-Haq - India TV Hindi Image Source : TWITTER Like Mohammad Azharuddin, Salim Malik should also get a chance: Inzamam-ul-Haq 

लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने कहा है कि 2000 में मैच फिक्सिंग के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा आजीवन प्रतिबंधित किए गए सलीम मलिक को दूसरा मौका दिया जाना चाहिए। मलिक पर पीसीबी ने अजीवन प्रतिबंध लगाया था जिसे 2008 में लाहौर की स्थानीय अदालत ने हटा दिया था।

मलिक को पाकिस्तान के सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में बताने वाले इंजमाम ने कहा कि उनकी खेल की जानकारी युवा खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "उनका करियर इस तरह से खत्म हुआ, यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण था। उनके करियर का अंत इस तरह से नहीं होना चाहिए था। लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें दूसरा मौका देना चाहिए ताकि वह देश के लिए कुछ कर सकें।"

ये भी पढ़ें - विजडन में नहीं आया रोहित शर्मा का नाम तो नाराज हुए सुनील गावस्कर, कहा- क्या उन्हें आएगी नींद?

उन्होंने कहा, "भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन को भी इसी तरह प्रतिबंधित किया गया था लेकिन अब वह हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष हैं। इसी तरह मलिक को भी क्रिकेट संबंधी गतिविधियों में शामिल करना चाहिए।"

Latest Cricket News