A
Hindi News खेल क्रिकेट मेलबर्न स्टार्स ने अफगानिस्तान के स्पिनर जहीर खान के साथ किया करार

मेलबर्न स्टार्स ने अफगानिस्तान के स्पिनर जहीर खान के साथ किया करार

21 साल का बाएं हाथ का यह रिस्ट स्पिनर पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहेगा। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी।

Melbourne Stars signed agreement with Afghanistan spinner Zahir Khan- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Melbourne Stars signed agreement with Afghanistan spinner Zahir Khan

मेलबर्न। मेलबर्न स्टार्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आने वाले सीजन के लिए अफगानिस्तान के स्पिनर जहीर खान के साथ करार किया है। बीबीएल का 10वां संस्करण 10 दिसंबर से शुरू हो रहा है। 21 साल का बाएं हाथ का यह रिस्ट स्पिनर पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहेगा। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी।

जहीर ने कहा, "बीबीएल सीजन में मैं स्टार्स के लिए खेलने को तैयार हूं। टीम काफी मजबूत है। मैं क्लब का मुझे मौका देने के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि हमारा सीजन सफल रहेगा।"

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास के लिए नेट्स में उतरे ऋद्धिमान साहा, चोट से उबरने पर होगी नजर

जहीर के अलावा स्टार्स ने वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन और इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो के क्लब के साथ जुड़ने वाले अन्य अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हैं।

टीम के मुख्य कोच डेविड हसी ने कहा, "इस सीजन हम जहीर का स्वागत करने को तैयार हैं। उनकी बाएं हाथ की रिस्ट स्पिन हमें विकल्प मुहैया कराएगी। एडम जाम्पा, टॉम ओ कोनेल, क्लाइंट हिनचिलिफे और हमारे कप्तान ग्लैन मैक्सवेल के समर्थन से मिलकर हमारा जो स्पिन ग्रुप है, उससे हम काफी खुश हैं।"

Latest Cricket News