A
Hindi News खेल क्रिकेट मिकी आर्थर का मानना, श्रीलंका क्रिकेट के लिए मददगार साबित होगा लंका प्रीमियर लीग

मिकी आर्थर का मानना, श्रीलंका क्रिकेट के लिए मददगार साबित होगा लंका प्रीमियर लीग

श्रीलंका के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि आगामी लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) लंबे समय में श्रीलंका क्रिकेट की मदद करेगा।

<p>मिकी आर्थर का मानना,...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/OFFICIALSLC मिकी आर्थर का मानना, श्रीलंका क्रिकेट के लिए मददगार साबित होगा लंका प्रीमियर लीग 

श्रीलंका के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि आगामी लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) लंबे समय में श्रीलंका क्रिकेट की मदद करेगा। आर्थर ने कहा कि 26 नवंबर से शुरू होने वाली लीग युवा खिलाड़ियों के विकास में तेजी लाने में मदद करेगी।

मिकी आर्थर ने cricket.lk से बातचीत में कहा, "मुझे लगता है कि एसएलसी द्वारा LPL एक बहुत अच्छी पहल है और मेरा मानना है कि भविष्य में युवा खिलाड़ियों के विकास पर तेजी से नज़र रखेगा।"

आर्थर, जिन्होंने पहले पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका की राष्ट्रीय टीमों को भी कोचिंग दी है, ने कहा, "कई तरीके हैं जो हमारे खिलाड़ी के विकास को बढ़ाते हैं, सबसे महत्वपूर्ण यह है कि खिलाड़ियों को कैसे दबाव में प्रदर्शन करना सिखाया जाए क्योंकि यह एक ऐसी कला है जो अनुभव के साथ आती है, LPL उन्हें वह अवसर प्रदान करेगा।”

लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 26 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच आयोजित किया जाएगा और कोविड -19 प्रतिबंधों के कारण केवल हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा।

COVID-19 के कारण स्काउटिंग की जगह ट्रेडिंग विंडो का इस्तेमाल करेगी मुंबई : जयवर्धने

आर्थर ने कहा, "मैं दुनिया भर की लीग से जुड़ा रहा हूं और जानता हूं कि दबाव और उम्मीदों, विदेशी खिलाड़ियों और कोचों के साथ बातचीत और पेशेवर माहौल में होने के कारण खिलाड़ी कैसे आगे बढ़ते हैं।"

Latest Cricket News