A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत के खिलाफ सीरीज से पहले अपनी पत्नी के साथ WBBL में वक्त बिताएंगे मिशेल स्टार्क

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले अपनी पत्नी के साथ WBBL में वक्त बिताएंगे मिशेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलियाई अखबार द एज की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की गई है कि स्टार्क आने वाले कुछ दिनों में विलेज में आएंगे और एक सप्ताह तक अपनी पत्नी के साथ रुकेंगे।  

Mitchell Starc to join Healy in WBBL village ahead of India series- India TV Hindi Image Source : PTI Mitchell Starc to join Healy in WBBL village ahead of India series

सिडनी। अपनी पत्नी एलिसा हिली के साथ वक्त बिताने के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले एक सप्ताह तक महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) विलेज में ट्रेनिंग करेंगे। हिली इस समय जारी डब्ल्यूबीबीएल में सिडनी सिक्सर्स का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

न्यू साउथ वेल्स में बीते सप्ताह में कोविड-19 का एक भी मामला न आने के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने डब्ल्यूबीबीएल में खिलाड़ियों को स्वतंत्रता देने का फैसला किया है जिसके कारण ही स्टार्क विलेज में अपनी पत्नी के साथ समय बिता सकेंगे।

ये भी पढ़ें - ओलंपिक की तैयारियों का जायजा लेने के लिए टोक्यो पहुंचे आईओसी अध्यक्ष थॉमस बाक

पिछले सप्ताह सिडनी में एक भी कोविड मामला न आने के कारण डब्ल्यूबीबीएल विलेज में नियमों में थोड़ी ढील दे दी गई है। इसी कारण खिलाड़ी बाहर जाकर खाना ला सकती हैं, कॉफी बीच, गोल्फ ट्रिप्स पर जा सकती हैं।

ऑस्ट्रेलियाई अखबार द एज की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की गई है कि स्टार्क आने वाले कुछ दिनों में विलेज में आएंगे और एक सप्ताह तक अपनी पत्नी के साथ रुकेंगे।

ये भी पढ़ें - पहली बार एटीपी फाइनल्स में होगा इलेक्ट्रोनिक लाइन कॉलिंग, वीडियो रिव्यू

रिपोर्ट में कहा गया है, "स्टार्क हाल ही में एडिलेड से शेफील्ड शील्ड हब से लौटे हैं। डब्ल्यूबीबीएल में सिडनी ओलम्पिक पार्क में विलेज में समय बिताने के बाद स्टार्क नवंबर के अंत में भारत के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज के लिए एक और हब में जाएंगे। हिली के साथ जुड़ने से पहले उन्हें तीन दिन होम आइसोलेशन में जाना होगा।"

Latest Cricket News