A
Hindi News खेल क्रिकेट मिशेल स्वेप्सन ने बिग बैश लीग की ब्रिसबेन हीट टीम के साथ 3 साल का बढ़ाया करार

मिशेल स्वेप्सन ने बिग बैश लीग की ब्रिसबेन हीट टीम के साथ 3 साल का बढ़ाया करार

मिशेल स्वेप्सन ने बिग बैश लीग की कॉन्ट्रैक्टिंग विंडो खुलने पर ब्रिसबेन हीट के साथ तीन साल के करार को और बढ़ा लिया है। 

Mitchell Swepson - India TV Hindi Image Source : GETTY Mitchell Swepson 

मिशेल स्वेप्सन ने बिग बैश लीग की कॉन्ट्रैक्टिंग विंडो खुलने पर ब्रिसबेन हीट के साथ तीन साल के करार को और बढ़ा लिया है। इस तरह ब्रिसबेन के रोस्टर में 9 खिलाड़ी हो गए हैं जिसमें टॉम बेंटन विदेशी खिलाड़ी के रूप में शामिल हैं। इस करार से डैरेन लेहमन को काफी ख़ुशी हुई। उन्हें इसे मैट रेनशॉ और जेम्स पैटिनसन के जैसा करार बताया। 

स्वेप्सन के जुड़ने पर लेहमन ने कहा, "वो एक घरेलू खिलाड़ी है और स्पिन गेंदबाज होने के नाते वो जानता है कि गाबा में कैसे गेंदबाजी करनी है। जब वो स्क्वैड में आएगा तो वो काफी शानदार पल होगा कि हम सब साथ होंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "दुनिया भर के स्पिन गेंदबाज जैसे कि शादाब खान, यासिर शाह, मुजीब, और ज़ाहिर खान के साथ खेलने से उसे अन्तराष्ट्रीय स्तर तक का अनुभव काफी प्राप्त हुआ है। जिसके चलते उसे मानसिक रूप से भी काफी मबूती प्रदान हुई है। वो बहुत ही शानदार स्पिन गेंदबाज है जो अटैक और दबाव दोनों बना सकता है। इसी तरह के स्किल की टी20 क्रिकेट में जरूरत होती है।"

ये भी पढ़ें - IPl 2020 : 'ऐसा लगता था कि मैं जेल में बंद हूं' क्वारंटीन टाइम को लेकर बोले नोर्टजे

स्वेप्सन ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ एक टी20 मैच साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। जबकि ब्रिसबेन के लिए वो चौथा सबसे अधिक विकेट लेने वाला गेंदबाज बना था। उसने 44 टी20 मैचों में 21.7 के स्ट्राइक रेट से 41 विकेट लिए हैं। 

ये भी पढ़ें - गौतम गभीर ने बताया सुरेश रैना की गैरमौजूदगी में धोनी को किस नंबर पर करनी चाहिए बल्लेबाजी

इस तरह स्वेप्सन के आने के बाद ब्रिसबेन हीट की टीम इस प्रकार है - टॉम बैंटन (Eng), मैक्स ब्रायंट, जो बर्न्स, बेन कटिंग, मैथ्यू कुह्नमैन, बेन लॉफलिन, क्रिस लिन, जिमी पीरसन, और मिशेल स्वेप्सन।

Latest Cricket News