Saturday, May 04, 2024
Advertisement

IPl 2020 : 'ऐसा लगता था कि मैं जेल में बंद हूं' क्वारंटीन टाइम को लेकर बोले नोर्टजे

फ्रेंचाइजी द्वारा जारी किए गए बयान में नोर्टजे के हवाले से लिखा गया है, "बाहर आना शानदार रहा। मैं इस बात को बयां नहीं कर सकता, लेकिन ऐसा लगता था कि मैं जेल में बंद हूं।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: August 31, 2020 20:54 IST
'It is difficult to tell this thing, but it seemed that I am in jail,' Norte said about the quaranti- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES 'It is difficult to tell this thing, but it seemed that I am in jail,' Norte said about the quarantine time

दुबई। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरीक नोर्टजे आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने को तैयार हैं। नोर्टजे ने रविवार को टीम के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया और वह अभ्यास कर काफी खुश दिखे। आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन इस बार कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

फ्रेंचाइजी द्वारा जारी किए गए बयान में नोर्टजे के हवाले से लिखा गया है, "बाहर आना शानदार रहा। मैं इस बात को बयां नहीं कर सकता, लेकिन ऐसा लगता था कि मैं जेल में बंद हूं।"

ये भी पढ़ें - ओलम्पियाड स्वर्ण के बाद खिलाड़ियों को सकारात्मक सोच के साथ देखेगी सरकार : विश्वनाथन आनंद

उन्होंने कहा, "मैंने पहले दिन हल्का अभ्यास किया। धीरे-धीरे लय पकड़ूंगा, अगले कुछ दिनों में। असल के मैदान पर गेंदबाजी करना शानदार था।"

ये भी पढ़ें - आईपीएल के आगामी सीजन में है सर्वाधिक टेलीविजन रेटिंग की उम्मीद : सौरव गांगुली

नोर्टजे दिल्ली में इंग्लैंड के क्रिस वोक्स के स्थान पर आए हैं। वह बीते साल कोलकाता नाइट राइडर्स में थे, लेकिन आईपीएल पदार्पण नहीं कर पाए थे।

ये भी पढ़ें - गौतम गभीर ने बताया सुरेश रैना की गैरमौजूदगी में धोनी को किस नंबर पर करनी चाहिए बल्लेबाजी

उन्होंने कहा, "दिल्ली कैपिटल्स के साथ अभ्यास करना शानदार है। मैं देरी से आया। जब तक मैं विमान में बैठा था, तब तक मैं आश्वस्त नहीं था कि ये चीजें हो रही हैं। अगर टूर्नामेंट आगे बढ़ता है तो मैं काफी खुश होऊंगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement