A
Hindi News खेल क्रिकेट अश्विन के शतक पर मोहम्मद सिराज ने मनाया जश्न तो सचिन तेंदुलकर ने कह दी ये बात

अश्विन के शतक पर मोहम्मद सिराज ने मनाया जश्न तो सचिन तेंदुलकर ने कह दी ये बात

यह पल था अश्विन के शतक का। भले ही अश्विन ने अपने इस शतक से टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचाया था, लेकिन नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े सिराज ने जब अश्विन के इस शतक पर जश्न मनाया तो उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया।

Mohammed Siraj celebrates Ashwin's century, Sachin Tendulkar said this- India TV Hindi Image Source : BCCI Mohammed Siraj celebrates Ashwin's century, Sachin Tendulkar said this

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैच की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। भारत ने चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 317 रनों से मात देकर पहले मैच की हार का बदला लिया और साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। 

दूसरे टेस्ट मैच में एक पल ऐसा था जिसको देखने के बाद हर किसी फैन का दिल खुश हो गया था। यह पल था अश्विन के शतक का। भले ही अश्विन ने अपने इस शतक से टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचाया था, लेकिन नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े सिराज ने जब अश्विन के इस शतक पर जश्न मनाया तो उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें - राफेल नडाल हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर, क्वार्टर फाइनल में स्टेफानोस सितसिपास ने हराया

इस लाजवाब क्षण का वीडियो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

सचिन ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा "सिराज को अपने शतक के लिए सिराज की प्रतिक्रिया बहुत ही रोचक थी और मैंने इसका पूरा आनंद लिया। यह वही है जो टीम स्पोर्ट के बारे में है .... आनंद लेना और अपने साथियों की सफलता का हिस्सा बनना। आप पर गर्व है सिराज!"

ये भी पढ़ें - आईसीसी ने जारी की ताजा टेस्ट रैंकिंग, रोहित-अश्विन समेत पंत हुआ फायदा

ये भी पढ़ें - रिकॉर्ड तीसरी बार आईएसएल फाइनल की मेजबानी करेगा मडगांव का जेएलएन स्टेडियम

सचिन के इस ट्वीट का जवाब आर अश्विन ने दिया। अश्विन ने लिखा "सिराज एक टीम मैन के अलावा कुछ नहीं है।"

गौरतलब है, इस सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मुटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से खेला जाना है। यह डे नाइट टेस्ट मैच होगा। वहीं सीरीज का आखिरी मुकाबला इसी मैदान पर 4 मार्च से शुरू होगा।

भारत ने इन दो टेस्ट मैचों के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में सिर्फ एक बदलाव हुआ है। बीसीसीआई ने शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे टूर्नामेंट के लिए रिलीज कर दिया है, वहीं उमेश यादव उनकी जगह टीम में ले सकते हैं। उमेश को टीम के साथ तब जोड़ा जाएगा जब वह पूरी तरह से फिट होंगे।

बाकी बचे दो टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम - विराट कोहली (c), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (vc), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (wk), रिद्धिमान साहा (wk), आर अश्विन, कुलदीप यादव, एक्सर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

Latest Cricket News