A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: मैच के दौरान जब धोनी को आया केदार जाधव पर गुस्सा

VIDEO: मैच के दौरान जब धोनी को आया केदार जाधव पर गुस्सा

रन आउट होने से बाल-बाल बचे धोनी ने केदार जाधव पर निकाला गुस्सा।

dhoni- India TV Hindi dhoni

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिरीज़ के पहले वनडे मैच में धोनी साथी खिलाड़ी केदार जाधव पर गुस्सा करते हुए नजर आए। दरअसल जब धोनी मैदान पर उतरे थे तो टीम इंडिया 15 ओवर में अपने 4 विकेट गंवाकर मुश्किल में नजर आ रही थी और ऐसे हालात में धोनी पर पारी संभालने और स्कोर को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी थी और वो कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहते थे। लेकिन मैच के 22वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ कि माही को गुस्सा आ गया।

22वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस की पहली गेंद पर धोनी ने उसे कवर्स और प्वाइंट की दिशा में खेल दिया और एक रन लेने के लिए दौड़े। लेकिन केदार जाधव ने उन्हें मना कर दिया तब तक धोनी आधी क्रीज तक पहुंच चुके थे। वो तो भला हो ऑस्ट्रेलियाई फील्डर हिल्टन कार्टराइट का, जिनका थ्रो स्टंप्स पर नहीं लगा। अगर कार्टराइट का थ्रो सीधा स्टंप्स पर लग जाता तो वो जरूर आउट होते।

इस ओवर थ्रो के बाद धोनी ने एक रन पूरा करते ही केदार जाधव को घूरकर देखा। जिससे साफ पता चल रहा था कि धोनी जाधव से बहुत ज्यादा नाराज हैं। हालांकि उन्होंने जाधव से एक शब्द भी नहीं कहा, लेकिन अपनी नजरों से पूरा गुस्सा बयान कर दिया।

ये भी पढ़ें:

Latest Cricket News