A
Hindi News खेल क्रिकेट प्रोटीज के लिए मेरे खेलने के दिन खत्म हुए- क्रिस मॉरिस

प्रोटीज के लिए मेरे खेलने के दिन खत्म हुए- क्रिस मॉरिस

क्रिस मॉरिस ने कहा, "साउथ अफ्रीका के साथ खेलने वाले मेरे दिन खत्म हो चुके हैं। मैं उनमें से नहीं हूं जो संन्यास की घोषणा करते हैं।"

<p>My Playing Days For South Africa Are Done- Chris...- India TV Hindi Image Source : GETTY My Playing Days For South Africa Are Done- Chris Morris

साउथ अफ्रीका ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए साउथ अफ्रीक की टीम में शामिल नहीं किया गया था। कहा जा रहा है कि अब वे प्रोटीज के लिए दोबारा नहीं खेलेंगे। मॉरिस ने कहा है कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) को भी पता है कि वे दोबारा टीम के लिए नहीं खेलना चाहते।

क्रिस मॉरिस ने स्पोर्ट्सकीड़ा से कहा, "साउथ अफ्रीका के साथ खेलने वाले मेरे दिन खत्म हो चुके हैं। मैं उनमें से नहीं हूं जो संन्यास की घोषणा करते हैं। उन्हें पता है कि मैं कहां खड़ा हूं, मुझे पता है कि मैं कहां खड़ा हूं लेकिन सीएसए के साथ मेरे दिन खत्म हो चुके हैं, मुझे लगता है कि उन्हें ये पता है।"

उन्होंने आधिकारिक रूप से संन्यास की घोषणा करने पर कहा कि वो आधिकारिक रूप में संन्यास की घोषणा शायद नहीं करेंगे लेकिन ने अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलना चाहते और उनका फोकस घरेलू क्रिकेट और टी-20 लीग पर होगा।

उन्होंने कहा, "ऑफीशियल रिटायरमेंट नहीं करूंगा क्योंकि मैं ऐसा ही हूं, लेकिन जैसा मैंने कहा, मेरे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दिन खत्म हुए। मैं घरेलू क्रिकेट पर फोकस कर रहा हूं और मैं उन टीमों को अपना सबकुछ देना चाहता हूं जिनके लिए मैं खेलूंगा। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने साउथ अफ्रीका का तीनों फॉर्मेट में प्रतिनिधित्व किया, मुझे मेरे देश के लिए खेलने का मौका मिला। यही सवाल अगर आप मुझसे पहले पूछते तो मैं काफी लंबा जवाब देता लेकिन फिलहाल मैं अपनी जिंदगी और करियर से खुश हूं।"

डेविड वार्नर की भविष्यवाणी, कहा- ऑस्ट्रेलिया 4-0 से जीतेगा एशेज

गौरतलब है कि 2012 में उन्होंने डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने अपने देश के लिए 42 वनडे, 23 टी-20 और 4 टेस्ट खेले। उन्होंने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 2019 विश्व कप में खेला था।

Latest Cricket News