A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल में खेलने वाले न्यूजीलैंड और विंडीज के खिलाड़ियों का दूसरा कोविड टेस्ट क्लीयर

आईपीएल में खेलने वाले न्यूजीलैंड और विंडीज के खिलाड़ियों का दूसरा कोविड टेस्ट क्लीयर

आईपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा लेकर लौटे न्यूजीलैंड के 10 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के अलावा वेस्टइंडीज के 10 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ का गुरुवार को कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। 

New Zealand and West Indies IPL contingent clears COVID-19 tests ahead of T20I series- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES New Zealand and West Indies IPL contingent clears COVID-19 tests ahead of T20I series

क्राइस्टचर्च। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में हिस्सा लेकर लौटे न्यूजीलैंड के 10 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के अलावा वेस्टइंडीज के 10 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ का गुरुवार को कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा,"न्यूजीलैंड के 10 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ, वेस्टइंडीज के 10 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ का दूसरा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। यह सभी इस समय आइसोलेशन में हैं।"

ये भी पढ़ें - भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज से नाम वापस लेने पर लैंगर ने किया इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का बचाव

यह टेस्ट खासकर उन लोगों के लिए किया गया था जो हाल ही में यूएई में आईपीएल खेलकर लौटे हैं। 26 नवंबर को अंतिम कोविड-19 टेस्ट किए जाने के बाद यह खिलाड़ी अपनी टीम के साथ जुड़ सकेंगे।

बयान में कहा गया है, "दोनों ग्रुपों का अंतिम टेस्ट 26 नवंबर को किया जाएगा। अगर परिणाम इजाजत देते हैं तो खिलाड़ी आइसोलेशन से बाहर आ जाएंगे।"

ये भी पढ़ें - मोहम्मद कैफ का मानना है कि टीम इंडिया के लिए अभी भी असरदार साबित हो सकता है ये स्पिनर

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज की टीमें तीन मैचों की टी-20 और दे मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी।

Latest Cricket News