Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज से नाम वापस लेने पर लैंगर ने किया इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का बचाव

केन रिचर्डसन भारत के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं खेलेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनकी जगह एंड्रयू टाई को टीम में शामिल किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 19, 2020 15:42 IST
Justin Langer defends this Australian player after withdrawing from limited overs series against Ind- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Justin Langer defends this Australian player after withdrawing from limited overs series against India

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने अपनी टीम के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन का पत्नी और हाल ही में जन्में बेटे के साथ रहने, वक्त बिताने के लिए भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से नाम वापस लेने के फैसले का स्वागत किया है। रिचर्डसन भारत के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं खेलेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनकी जगह एंड्रयू टाई को टीम में शामिल किया है।

लैंगर ने चैनल नाइन से कहा,"जब हम परिवार की बात करते हैं और एक-दूसरे का ख्याल रखने की बात करते हैं इस मामले में केन ने काफी बहादुरी भरा फैसला लिया है कि वह परिवार के साथ रहने के कारण नहीं खेल पाएंगे।"

ये भी पढ़ें - मोहम्मद कैफ का मानना है कि टीम इंडिया के लिए अभी भी असरदार साबित हो सकता है ये स्पिनर

दोनों टीमों को तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने बुधवार को कहा था कि, "केन के लिए यह फैसला करना मुश्किल रहा है लेकिन उन्हें चयनकर्ताओं और टीम के सभी साथियों का पूरा समर्थन हासिल है।"

ये भी पढ़ें - बीबीएल-10 में होबार्ट हरीकैंस के लिए खेलते नजर आएंगे संदीप लामिछाने

वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) से हो रही है। दूसरा मैच भी इसी मैदान पर 29 नवंबर को खेला जाएगा। दो दिसंबर को कैनबरा का मनुका ओवल तीसरे वनडे की मेजबानी करेगा। इसके बाद चार, छह और आठ दिंसबर को तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement