A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल में खेलने को लेकर अभी दुविधा में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट, दिया ये बयान

आईपीएल में खेलने को लेकर अभी दुविधा में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट, दिया ये बयान

कोरोनावायरस के कारण इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप के स्थगित होने के बाद अब आईपीएल के आयोजन का रास्ता साफ हो गया है। 

Trent Boult - India TV Hindi Image Source : AP Trent Boult 

ऑकलैंड| न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट ने कहा है कि कोविड-19 संकट के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए दौरा करने को लेकर वह पहले सही व्यक्ति से बात करेंगे और फिर इस पर कोई निर्णय लेंगे। कोरोनावायरस के कारण इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप के स्थगित होने के बाद अब आईपीएल के आयोजन का रास्ता साफ हो गया है। आईपीएल का आयोजन मार्च में होना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

न्यूजीलैंड पोर्टल 1 न्यूज ने बाउल्ट के हवाले से कहा, "मैंने बहुत सारी बातें सुनी हैं कि यह इस या उस विंडो में हो रहा है, यह (न्यूजीलैंड) में हो रहा है। चीजें लगभग हर हफ्ते बदलती रहती हैं, लेकिन यह सिर्फ उन चीजों में से एक है जिसपर मुझे फैसला करना होगा।"

ये भी पढ़े : बेन स्टोक्स बने टेस्ट क्रिकेट के नंबर 1 ऑलराउंडर, आईसीसी ने जारी की ताजा रैंकिंग

उन्होंने कहा, "मैं सही व्यक्ति से बात करूंगा और फिर फैसला करूंगा कि मेरे लिए, मेरे क्रिकेट के लिए और निश्चित रूप से मेरे परिवार के लिए क्या सही होगा। जाहिर है कि इसमें कई सारे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी शामिल हैं। लेकिन यह उनमें से एक हैं- 'समय बताएगा'।"

Latest Cricket News