A
Hindi News खेल क्रिकेट पुजारा के बचाव में उतरे रोहित शर्मा, आलोचकों को दिलाया ऑस्ट्रेलिया दौरे की याद

पुजारा के बचाव में उतरे रोहित शर्मा, आलोचकों को दिलाया ऑस्ट्रेलिया दौरे की याद

पुजारा तीसरे दिन के खेल की समाप्ति तक नाबाद 91 रन बनाए। पुजारा के अलावा कप्तान विराट कोहली नाबाद 45 रन और रोहित शर्मा 59 रन बनाकर आउट हुए।

England, Rohit Sharma, Cheteshwar Pujara- India TV Hindi Image Source : GETTY  Cheteshwar Pujara

इंग्लैंड के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी से टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा काफी खुश हैं। पुजारा तीसरे दिन के खेल की समाप्ति तक नाबाद 91 रन बनाए। पुजारा के अलावा कप्तान विराट कोहली नाबाद 45 रन और रोहित शर्मा 59 रन बनाकर आउट हुए।

पुजारा की इस बल्लेबाजी पर तीसरे दिन के खेल की की समाप्ति के बाद रोहित ने कहा, ''ईमानदारी से कहूं तो ड्रेसिंग रूम में पुजारा की बल्लेबाजी को लेकर कोई बात नहीं होती है। उसके फॉर्म को लेकर बाहर ही तरह-तरह की बातें हुई हैं। टीम के किसी भी सदस्य ने पुजारा के खराब फॉर्म के बारे में बात नहीं की है। हमें पता हैं पुजारा का स्तर क्या है और वह टीम के कितने महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और आखिर में उन्होंने यह साबित कर दिया।''

यह भी पढ़ें- ENG vs IND : जो रूट से हो गई बड़ी गलती, DRS लेने में की चूक

उन्होंने कहा, ''अगर आप मुझसे उनके पिछले प्रदर्शन के बारे में पूछेंगे तो निश्चित रूप से मैं कहूंगा की उन्होंने रन नहीं बनाए लेकिन हमने लॉर्ड्स टेस्ट में देखा जब उन्होंने अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर टीम के लिए एक महत्वपूर्ण साझेदारी की थी और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है।''

तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में टॉप ऑर्डर के इन तीनों ही खिलाड़ियों की दमदार बल्लेबाजी के कारण भारत ने 3 विकेट गंवाकर 215 रन बना लिए हैं। हालांकि इंग्लैंड के पास अभी भी 139 रनों की बढ़ बची हुई है।

यह भी पढ़ें- जुवेंतस को छोड़ मैनचेस्टर युनाइटेड FC का हिस्सा बने क्रिस्टियानो रोनाल्डो

आपको बता दें कि इस मुकाबले में भारत ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था लेकिन यह उनके हक में नहीं रहा और महज 78 रन पर पूरी टीम धराशाई हो गई थी। इसके जवाब में मेजबान इंग्लैंड की टीम ने 432 रन का स्कोर किया था।

Latest Cricket News