A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन का छलका दर्द कहा, 'स्लो ओवर रेट का जुर्माना सहन करना मुश्किल'

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन का छलका दर्द कहा, 'स्लो ओवर रेट का जुर्माना सहन करना मुश्किल'

इंग्लैंड के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेले जाने वाला मुकाबला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण में ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच होगा।  

slow over rate, Tim Paine, Ashes, cricket news, latest updates, Australia vs Afghanistan, Test match- India TV Hindi Image Source : GETTY Tim Paine

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने खुलासा करते हुए कहा है कि धीमी ओवर गति के कारण विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में एक स्थान से जगह नहीं बना पाने को सहन करना मुश्किल रहा था। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि पिछले साल मेलबर्न में भारत के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से चार अंक की कटौती के कारण साउथम्पटन में हुए इस चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला देखने में उन्हें कठिनाई हुई थी।

पेन ने कहा, "मैंने फाइनल मुकाबले को ज्यादा नहीं देखा। मैंने सिर्फ अंतिम दिन देखा था। मैं पहले दिन इसे देखने के लिए उत्साहित था लेकिन फिर मैंने इसे नहीं देखा।"

यह भी पढ़ें- आईसीसी भ्रष्टाचार रोधी संहिता के तहत जयासुंदरा पर लगा सात साल का प्रतिबंध

उन्होंने कहा, "मुझे इस बात से निराशा हुई कि हम फाइनल में धीमी ओवर गति के कारण नहीं पहुंच सके। हमने हमेशा चीजें बेहतर करने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से यह हमेशा काम नहीं करता।"

पेन ने गलती से उल्लेख किया कि ऑस्ट्रेलिया एकमात्र टीम थी जिसके अंक कटे थे जबकि 2020 में जोहान्सबर्ग में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में तीन ओवर पीछे रहने की वजह से दक्षिण अफ्रीका के छह अंक काटे गए थे।

यह भी पढ़ें- मैरी कॉम और मनप्रीत ओलंपिक उद्घाटन समारोह में होंगे भारतीय ध्वजवाहक

पेन ने कहा, "हम अपने ओवर के कारण पीछे रह गए हैं। मैं सिर्फ निरंतरता की बात कर रहा हूं। मेरी जानकारी में कोई अन्य टीम ऐसी नहीं है जिसके अंक काटे गए हो।"

उन्होंने कहा, "इस बात को सहन कर पाना काफी मुश्किल है जब आपको पता चले कि आप एकमात्र टीम है जिसके अंक कटे हैं।" इंग्लैंड के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेले जाने वाला मुकाबला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण में ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच होगा।

Latest Cricket News