A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया का एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया का एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल

वॉर्नर दूसरे वनडे में ग्रोइन में लगी चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हैं। वहीं पुकोवस्की ऑस्ट्रेलिया ए के लिये अभ्यास मैच खेलते समय कनकशन (सिर में चोट) के शिकार हो गए। 

Ind vs Aus, cricket, David Warner, Sports - India TV Hindi Image Source : TWITTER cricket 

विक्टोरिया के मार्कस हैरिस को भारत के खिलाफ अगले सप्ताह एडीलेड में शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिये ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है जबकि डेविड वॉर्नर और विल पुकोवस्की चोट के कारण बाहर हो गए हैं। 

वॉर्नर दूसरे वनडे में ग्रोइन में लगी चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हैं। वहीं पुकोवस्की ऑस्ट्रेलिया ए के लिये अभ्यास मैच खेलते समय कनकशन (सिर में चोट) के शिकार हो गए। 

यह भी पढ़ें- भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं लाबुशेन

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि दोनों बल्लेबाज 26 दिसंबर से होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में लौटेंगे। ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा ,‘‘ पिछले कुछ सप्ताह में खिलाड़ियों की चोटों को देखते हुए हम भाग्यशाली हैं कि मार्कस जैसा खिलाड़ी टेस्ट टीम में आ सका।’’ 

उन्होंने कहा ,‘‘ मार्कस ने इस सत्र में विक्टोरिया के लिये शानदार प्रदर्शन किया है। इसके अलावा तीन दिवसीय अभ्यास मैच में भारतीय गेंदबाजों का सामना भी कर चुके हैं। ’’ 

यह भी पढ़ें- 39 साल के हुए टीम इंडिया के युवराज, एक ऐसा खिलाड़ी जिसके बिना अधूरा है भारतीय क्रिकेट का इतिहास

उन्होंने कहा ,‘‘ डेविड और विल का नहीं खेल पाना दुखद है लेकिन हमें उम्मीद है कि वे बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले फिट हो जायेंगे।’’ हैरिस ने ऑस्ट्रेलिया के लिये नौ टेस्ट खेले हैं और पिछले साल एशेज सीरीज जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। 

Latest Cricket News