A
Hindi News खेल क्रिकेट जिंबाब्वे के खिलाफ एक ही स्टेडियम में पाकिस्तान खेल सकता है सीरीज, बोर्ड ने बनाया प्लान

जिंबाब्वे के खिलाफ एक ही स्टेडियम में पाकिस्तान खेल सकता है सीरीज, बोर्ड ने बनाया प्लान

पीसीबी कोविड-19 महामारी के बीच जिंबाब्वे के खिलाफ नवंबर में होने वाली पूरी घरेलू सीरीज का आयोजन एक ही स्थल पर कर सकता है। 

Pakistan vs Zimbabwe- India TV Hindi Image Source : GETTY Pakistan vs Zimbabwe

कराची| पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) कोविड-19 महामारी के बीच खिलाड़ियों और अधिकारियों के लिए जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए जिंबाब्वे के खिलाफ नवंबर में होने वाली पूरी घरेलू सीरीज का आयोजन एक ही स्थल पर कर सकता है।

पीसीबी के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिंबाब्वे के खिलाफ श्रृंखला की मेजबानी के लिए दो स्थलों पर विचार किया जा रहा है और ये लाहौर और रावलपिंडी हैं। सूत्र ने कहा, ‘‘संभावना है कि बोर्ड मेहमान टीम के खिलाफ सीमित ओवरों की पूरी श्रृंखला का आयोजन लाहौर में करे क्योंकि इससे जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण तैयार करने में मदद मिलेगी।’’

ये भी पढ़ें - IPL 2020: क्या 4-5 महीने घर पर बंद रहने के बाद खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर असर पड़ेगा? कैफ ने दिया बड़ा बयान

जिंबाब्वे की टीम को सूचित किया गया है कि उसे 10 अक्टूबर के आसपास लाहौर पहुंचना होगा और टीम होटल में 14 दिन के लिए पृथकवास में रहना होगा। तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज से पहले टीम के खिलाड़ियों के कम से कम तीन कोविड-19 परीक्षण होंगे। 

ये भी पढ़ें - बल्ला बनाने वाले बीमार अशरफ की मदद के लिए आगे आये सचिन तेंदुलकर

Latest Cricket News