A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड टीम में कोरोना केस मिलने पर बोले बाबर- हमने कभी सीरीज रद्द होने की बात नहीं सोची

इंग्लैंड टीम में कोरोना केस मिलने पर बोले बाबर- हमने कभी सीरीज रद्द होने की बात नहीं सोची

आजम ने गुरुवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले कहा कि उन्होंने और उनकी टीम ने कभी नहीं सोचा कि सीरीज को रद्द किया जाए।

<p>Pakistan Never Thought Of Calling Off Tour After England...- India TV Hindi Image Source : GETTY Pakistan Never Thought Of Calling Off Tour After England Covid Crisis: Babar Azam

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने बुधवार को कहा है कि इंग्लैंड टीम में कोविड-19 के केस मिलने के बाद उन्होंने कभी नहीं सोचा कि इस सीरीज को रद्द कर दिया जाए। गौरतलब है कि इंग्लैंड के स्क्वॉड कोविड केस मिलने के बाद इंग्लैंड को नई टीम चुननी पड़ी थी। इंग्लैंड ने मंगलवार को 18 खिलाड़ियों का स्क्वॉड तैयार किया है। इस टीम के इयोन मोर्गन के बजाय कप्तान बेन स्टोक्स हैं।

जो खिलाड़ी कोविड नेगेटिव आए थे उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। ये श्रीलंका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के बाद हुआ है। ये सीरीज इंग्लैंड ने 2-0 से जीती थी।

आजम ने गुरुवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले कहा कि उन्होंने और उनकी टीम ने कभी नहीं सोचा कि सीरीज को रद्द किया जाए। आजम ने कहा, "पीसीबी और ईसीबी ने इस बात की जिम्मेदारी ली है कि वे सभी खिलाड़ियों की सुरक्षा का ख्याल रखेंगे। हम समझते हैं कि कोविड-19 का दौर है। खिलाड़ी बायो सिक्योर बबल में हैं और हम कल के मैच की तैयारी कर रहे हैं।"

इंग्लैंड में भारत के अभ्यास मैच खेलने पर मंडरा सकता है खतरा, ये है बड़ी वजह

आपको बता दें कि बाबर आजम ने इंग्लैंड में सोमरसेट के लिए काउंटी चैंपियनशिप और टी-20 ब्लास्ट खेला है। आजम हाल ही में नंबर-1 वनडे बल्लेबाज बने थे।

Latest Cricket News