Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

इंग्लैंड में भारत के अभ्यास मैच खेलने पर मंडरा सकता है खतरा, ये है बड़ी वजह

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने वाली इंग्लैंड टीम के सात सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारतीय टीम के अभ्यास मैच खेलने पर खतरा मंडरा सकता है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 07, 2021 20:17 IST
इंग्लैंड में भारत के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY इंग्लैंड में भारत के अभ्यास मैच खेलने पर मंडरा सकता है खतरा, ये है बड़ी वजह

लंदन| पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने वाली इंग्लैंड टीम के सात सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारतीय टीम के अभ्यास मैच खेलने पर खतरा मंडरा सकता है। भारत को अगले महीने इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसे देखते हुए टीम अभ्यास मैच खेलना चाहती है।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को आईएएनएस से कहा कि इंग्लैंड कैंप में पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद भारत की सीरीज को लेकर कोई परिवर्तन या अपडेट नहीं है।

इसका मतलब है कि ईसीबी अगले महीने चार अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले अभ्यास मैच के भारत के अनुरोध पर विचार करना जारी रखे हुए है।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच कराने की अपील की थी। शुरूआत में ईसीबी ने कोरोना के कारण भारतीय टीम के लिए अभ्यास मैच अयोजित कराने का कोई प्लान नहीं रखा था लेकिन पिछले सप्ताह उसने आईएएनएस को बताया था कि वह भारत की अपील पर विचार कर रहा है।

हालांकि, भारत की अपील पर फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया गया है। यह देखना होगा कि क्या ईसीबी किसी प्रथम श्रेणी क्रिकेटर को बायो बबल में और भारत के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने की इजाजत देगा।

भारतीय टीम फिलहाल तीन सप्ताह के ब्रेक पर है और वह 15 जुलाई से डरहम में कैंप शुरू करेगी। अगर ईसीबी किसी काउंटी टीम के खिलाफ भारतीय टीम के लिए मैच आयोजित करता है तो यह आने वाले कुछ दिनों में होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement