A
Hindi News खेल क्रिकेट पार्थिव पटेल ने की भविष्यवाणी, WTC फाइनल में भारत-न्यूजीलैंड में से इस टीम को बताया खिताब का प्रबल दावेदार

पार्थिव पटेल ने की भविष्यवाणी, WTC फाइनल में भारत-न्यूजीलैंड में से इस टीम को बताया खिताब का प्रबल दावेदार

डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में 18 से 22 जून तक होना है। पार्थिव ने कहा कि भारत के पास तेज गेंदबाज और स्पिनरों का भी मजबूत आक्रमण है।

India, New Zealand, cricket, sports, WTC Final- India TV Hindi Image Source : GETTY/BCCI India and New Zealand,

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पाíथव पटेल का कहना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम मजबूत दिख रही है। पटेल ने कहा, "अगर हम बल्लेबाजों की बात करें तो रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाज हैं जो इंग्लैंड में बेहतर बल्लेबाजी करना जानते हैं। सभी स्कोर कर सकते हैं लेकिन इमेजिन करिए कि लोकेश राहुल टेस्ट टीम में जगह नहीं बना पाते हैं तो भी टीम कितनी मजबूत दिखेगी।"

डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में 18 से 22 जून तक होना है। पार्थिव ने कहा कि भारत के पास तेज गेंदबाज और स्पिनरों का भी मजबूत आक्रमण है।

यह भी पढ़ें- श्रीलंका दौरे पर अपने सभी मैच कोलंबो में खेलेगा भारत : रिपोर्ट

पार्थिव ने कहा, "तेज गेंदबाज की बात करें तो हमारे पास जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी हैं। अगर इनमें से कोई फिट नहीं भी हो तो मोहम्मद सिराज और उमेश यादव विकल्प के तौर पर मौजूद हैं। टीम में काफी मजबूती है।"

उन्होंने कहा, "इसके बाद अक्षर पटेल हैं जो इंग्लैंड के खिलाफ कई मैच में मैन ऑफ द मैच रहे थे। वह रवींद्र जडेजा की जगह टीम में आए थे और लगा था कि जडेजा बाहर रहेंगे।"

पार्थिव ने कहा, "अब जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की जोड़ी वापस आई है तो मेरे अनुसार टीम काफी मजबूत दिख रही है।"

Latest Cricket News