A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले PCB ने लॉन्च की नई जर्सी, देखिए Pics

न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले PCB ने लॉन्च की नई जर्सी, देखिए Pics

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे और पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी।

<p>PCB unveils Pakistan’s new ODI jersey</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@PCB PCB unveils Pakistan’s new ODI jersey

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 सितंबर से घरेलू सीरीज खेलनी है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे और पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। हालांकि ये तीन वनडे मैच डीआरएस न होने के कारण आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा नहीं होंगे। स्क्वॉड के बारे में बात करें तो कीवी टीम के कुछ अहम खिलाड़ी खेलते नजर नहीं आएंगे। वे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में भाग लेने के कारण पाकिस्तान का दौरा नहीं कर रहे हैं।

हालांकि पाकिस्तान के सभी टॉप खिलाड़ी स्क्वॉड में शामिल हैं। टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में होगी। प्लेइंग 11 में उनके पास अनुभवी और युवा खिलाड़ी दोनों होंगे। वनडे सीरीज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपनी वनडे किट लॉन्च की है।

उन्होंने ट्विटर के जरिए फोटो शेयर की है जिसमें मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम, हसन अली और शाहीन शाह अफरीदी नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तान की जर्सी का रंग हरा ही है। इसके अलावा उन्होंने लाइव ग्रीन कलर का शेड भी जर्सी में जोड़ा है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने हाल ही में कहा था कि वे इतने कम समय में डीआरएस टेकनॉलोजी का इंतजाम नहीं कर सकेंगे। पीसीबी ने इस कीवी की मेजबानी करने के लिए सभी तरह की इंतजाम करने की कोशिश की है। फिर पीसीबी और न्यूजीलैंड क्रिकेट दोनों ने इस बात पर समहति जताई थी कि ये सीरीज बिना डीआरएस के होगी।

IPL 2021 : स्टेडियम में दर्शकों की वापसी से उत्साहित हैं केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन

अब जब कीवी टीम में अनुभवी खिलाड़ी नहीं हैं तो युवाओं के लिए अच्छा मौका है कि वे खुद को इस सीरीज के जरिए साबित कर सकें। न्यूजीलैंड लगभग 18 सालों के बाद पाकिस्तान में खेलने आ रहा है।

Latest Cricket News