A
Hindi News खेल क्रिकेट हनुमा विहारी की जगह वारविकशायर टीम में शामिल किए गए साउथ अफ्रीका के पीटर मलान

हनुमा विहारी की जगह वारविकशायर टीम में शामिल किए गए साउथ अफ्रीका के पीटर मलान

हनुमा काउंटी अपनी टीम के लिए तीन मैच खेले और छह पारियों में 16.66 के औसत से 100 रन बनाए। वह दो बार शून्य पर आउट हुए और उन्होने दो बार आठ रन का स्कोर बनाया।

Peter Malan, Warwickshire, Hanuma Vihari- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SHRUTI1845 Hanuma Vihari

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज पीटर मलान को भारत के हनुमा विहारी की जगह इंग्लिश काउंटी टीम वारविकशायर में शामिल किया गया है। मलान काउंटी सीजन के अपने पहले मैच में वोरचेस्टशायर के खिलाफ हनुमा के स्थान नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने 32 रन बनाए। हनुमा का काउंटी के सीजन में अबतक प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

उन्होंने तीन मैच खेले और छह पारियों में 16.66 के औसत से 100 रन बनाए। वह दो बार शून्य पर आउट हुए और उन्होने दो बार आठ रन का स्कोर बनाया।

यह भी पढ़ें- अपने देश ना जाकर मालदीव क्यों रवाना हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, सामने आई BCCI और IPL फ्रेंचाइजियों की मजबूरी ?

दूसरे मैच में एसेक्स के खिलाफ उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था जहां हनुमा ने 32 और 52 रन बनाए थे। उनकी इस पारी से वारविकशायर को सात विकेट से जीत मिली थी। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि हनुमा को सिर्फ गुरुवार से शुरू हुए मुकाबले से बाहर रखा गया है या उनका वारविकशायर के साथ अनुबंध खत्म हो गया है।

बल्लेबाज के करीबी व्यक्ति के अनुसार हनुमा वारविकशायर के साथ तीन या चार मैचों में ही रहेंगे।

यह भी पढ़ें- टीम के सभी खिलाड़ियों को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है आरसीबी

भारत इस महीने यहा अगले महीने की शुरुआत में इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच को देखते हुए क्वारेंटीन में रहेगी।

Latest Cricket News