A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत के खिलाफ पिंक बॉल वार्मअप टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ए ने किया टीम का एलान

भारत के खिलाफ पिंक बॉल वार्मअप टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ए ने किया टीम का एलान

ऑस्ट्रेलिया ए की टीम भारत के खिलाफ यह मैच शुक्रवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेलने उतरेगी।

Cameron Green, Mithcell Swepson, India A, Australia A, India vs Australia, INDvs AUS, India tour of - India TV Hindi Image Source : TWITTER/CA Australia A

भारत के खिलाफ 17 दिसंबर से शुरू हो चार टेस्ट मैचों की सीरीज से ठीक पहले दूसरे वार्मअप मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने टीम का एलान किया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का पहला मैच पिंक बॉल से दुधिया रौशनी में खेला जाएग। इस मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम पिंक बॉल से प्रैक्टिस करेगी जिसके लिए टीम में कैमरन ग्रीन और लेग स्पिनर मिचेल स्विप्सन को टीम में शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया ए की टीम भारत के खिलाफ यह मैच शुक्रवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेलने उतरेगी।

यह भी पढ़ें- आज ही के दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली को टेस्ट में मिली थी कप्तानी, रोमांचक अंदाज में खत्म हुआ था मैच

21 साल के ग्रीन भारत ए के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच में नाबाद 125 रनों की पारी खेली थी। ऐसे में दूसरे प्रैक्टिस मैच में भी ग्रीन चाहेंगे की वह शानदार प्रदर्शन कर भारत के खिलाफ सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह पक्की करें।

वहीं स्विप्सन भारत के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के हिस्सा थे और उन्होंने अपनी गेंदबाजी से खासे प्रभावित किया। उन्होंने तीन मैचों में कुल पांच विकेट हासिल किए।

भारत के खिलाफ पिंक बॉल से खेले जाने वाले प्रैक्टिस मैच में एलेक्स कैरी ऑस्ट्रेलिया ए की कप्तानी करेंगे। इसके अलावा इस टीम में जोए बर्न्स और सीन एबॉट को भी शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें-इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने माना, उमेश यादव हैं खतरनाक तेज गेंदबाज

वहीं ऑलराउंडर मॉसिस हेनरिक्स और तेज गेंदबाज स्टेकिटी, हैरी कॉनवे के साथ विल सदरलैंड को भी प्रैक्टिस मैच में टीम में शामिल किया गया है। इस प्रैक्टिस में खिलाड़ियों की कोशिश होगी कि वह अपने चयनकर्ताओं को प्रभावित करें ताकि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में मौका मिले।

भारत ए के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच में बर्न्स की बल्लेबाजी निराशाजनक रही थी। उन्होंने दोनों पारियों में मिलाकर कुल चार रन ही बनाए थे जिसमें कि एक में वह खाता भी नहीं खोल पाए।

ऑस्ट्रेलिया ए टीम: जो बर्न्स, मार्कस हैरिस, मोइसेस हेनरिक्स, कैमरून ग्रीन, निक मैडिन्सन, एलेक्स केरी (कप्तानय/विकेटकीपर), बेन मैकडरमोट, सीन एबॉट, विल सदरलैंड, हैरी कॉनवे, मिशेल स्वेपसन, मार्क स्टीकेटी।

Latest Cricket News