A
Hindi News खेल क्रिकेट वैक्सीन भेजने के लिए क्रिस गेल ने भारत का किया धन्यवाद, पीएम मोदी का जताया आभार

वैक्सीन भेजने के लिए क्रिस गेल ने भारत का किया धन्यवाद, पीएम मोदी का जताया आभार

विंडीज व जमैका के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने भी एक विडियो के जरिए पीएम मोदी को वैक्सीन के लिए शुक्रिया कहा है।

Chris Gayle- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @HCIKINGSTON Chris Gayle

कोरोना महामारी ने पूरे विश्व को जकड़ रखा है। जिससे लड़ने के लिए भारत ने सिर्फ खुद को ही नहीं बल्कि कई अन्य देशों की मदद करना भी शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में भारत में निर्मित वैक्सीन को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वेस्टइंडीज भेजा तो वहाँ पर स्थित जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होल्नेस समेत कई अन्य क्रिकेटरों ने भी पीएम मोदी को इस संकट की घड़ी में साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया। जिसमें अब विंडीज व जमैका के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम भी जुड़ गया है। गेल ने भी एक विडियो के जरिए पीएम मोदी को वैक्सीन के लिए शुक्रिया कहा है। 

दरअसल, जमैका में स्थित भारतीय उच्चायोग ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पत क्रिस गेल का एक विडियो जारी किया है। जिसमें गेल ने पीएम मोदी को इसके लिए शुक्रिया कह और मेड इन इण्डिया नाम से एक शानदार गिफ्ट भी बताया है। 

बता दें कि इस महीने 8 मार्च को भारत सरकार ने जमैका को एस्ट्राजेनेका वैक्सीन की 50,000 खुराक भेजी थी। जिसके बाद जमैका ने भारत को कोरोनावायरस टीकों की खुराक भेजने के लिए धन्यवाद दिया था। एक ट्वीट में, जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होल्नेस ने कहा था, "मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि कल दोपहर को, हमें भारत सरकार द्वारा दान की गई एस्ट्राजेनेका वैक्सीन की 50,000 खुराक की पहली खेप मिली। हम सरकार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।"

यह भी पढ़ें- VIDEO : सूर्यकुमार विवादास्पद तरीके से हुए आउट, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

जबकि इसके बाद विंडीज के दिग्गज बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स और आंद्रे रसेल भी पीएम मोदी को वैक्सीन के लिए शुक्रिया कह चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- 'सुपरमैन' बने बेन स्टोक्स, हार्दिक पंड्या का बेहतरीन कैच लपक कर मचाई सनसनी- देखें वीडियो

Latest Cricket News