A
Hindi News खेल क्रिकेट मोहम्मद कैफ का मानना है कि टीम इंडिया के लिए अभी भी असरदार साबित हो सकता है ये स्पिनर

मोहम्मद कैफ का मानना है कि टीम इंडिया के लिए अभी भी असरदार साबित हो सकता है ये स्पिनर

मोहम्मद कैफ ने कहा कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अभी भी टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में असरदार साबित हो सकते हैं। अश्विन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिर्फ भारत की टेस्ट टीम में जगह मिली है।

R Ashwin can still be a valuable asset for India in T20Is: Mohammad Kaif- India TV Hindi Image Source : PTI R Ashwin can still be a valuable asset for India in T20Is: Mohammad Kaif

नई दिल्ली। भारत के पूर्व बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अभी भी टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में असरदार साबित हो सकते हैं। अश्विन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिर्फ भारत की टेस्ट टीम में जगह मिली है।

कैफ ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, "विराट, रोहित, पोलार्ड, गेल, वॉर्नर, क्विंटन डी कॉक, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, पडिकल, पूरन। पढ़िए, दोबारा पढ़िए, यह वो विकेट हैं जो अश्विन ने आईपीएल-13 में लिए थे, अधिकतर विकेट पावरप्ले में। मुझे लगता है कि अश्विन टी-20 में भारत के लिए बहुमूल्य साबित हो सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - बीबीएल-10 में होबार्ट हरीकैंस के लिए खेलते नजर आएंगे संदीप लामिछाने

अश्विन आईपीएल में दिल्ली के लिए खेले थे और वह टीम के लिए लीग में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में तेज गेंदबाज मार्कस स्टोइनिस के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर थे।

अश्विन ने अपना आखिरी टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ 2017 में खेला था। वह इस मैच में विकेट नहीं ले पाए थे। वह हालांकि 11 रन बनाकर नाबाद लौटे थे। इसी दौर पर वह आखिरी बार वनडे मैच खेले थे। अश्विन हालांकि लगातार टेस्ट मैच खेलते आ रहे हैं।

Latest Cricket News