A
Hindi News खेल क्रिकेट राहुल चाहर ने मंगेतर संग मालदीव में मनाया अपना 22वां जन्मदिन, तस्वीर आई सामने

राहुल चाहर ने मंगेतर संग मालदीव में मनाया अपना 22वां जन्मदिन, तस्वीर आई सामने

श्रीलंका दौरे के बाद राहुल चाहर अपनी मंगेतर के साथ मालदीव में समय बिता रहे हैं।

<p> Rahul Chahar celebrates 22nd birthday in the...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@RDCHAHAR1  Rahul Chahar celebrates 22nd birthday in the Maldives with fiancée

भारतीय लेग स्पिनर राहुल चाहर ने मालदीव में अपना 22वां जन्मदिन मनाया। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खत्म करने ते बाद वे अपनी मंगेतर के साथ ब्रेक पर गए थे। उन्होंने इस ब्रेक की फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। राहुल चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड से साल 2019 में सगाई कर ली थी। राहुल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और टीम के अहम स्पिनर भी हैं।

अब वे यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में खेलते नजर आएंगे लेकिन उससे पहले उन्होंने मालदीव में अपनी मंगेतर के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया है। उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा- इससे बेहतर बर्थडे मैं क्या मांग सकता हूं?

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ राहुल ने वनडे और टी-20 सीरीज में मिला कर कुल 7 विकेट लिए थे। उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की थी। श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे में उन्होंने अपने वनडे डेब्यू किया था और तीन विकेट लिए थे।

 Tokyo Olympics 2020 : भारत की महिला पहलवानों ने किया निराश, मेडल की रेस हुईं बाहर

आईपीएल में राहुल ने कुल 38 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 41 विकेट लिए हैं। उनका बेस्ट फिगर 4/27 का रहा है जो आईपीएल 2021 में ही आया था।

Latest Cricket News