A
Hindi News खेल क्रिकेट COVID-19 से उबरने के बाद राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के लिए तैयार फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक

COVID-19 से उबरने के बाद राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के लिए तैयार फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक

राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक COVID-19 से उबर गए हैं और लगातार दो कोरोनो टेस्ट पास करने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से पहले अपनी टीम से जुड़ने के लिए तैयार हैं।

<p>COVID-19 से उबरने के बाद...- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @RAJASTHANROYALS COVID-19 से उबरने के बाद राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के लिए तैयार फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक 

राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक COVID-19 से उबर गए हैं और लगातार दो कोरोनो टेस्ट पास करने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से पहले अपनी टीम से जुड़ने के लिए तैयार हैं।

राजस्थान रायल्स ने 12 अगस्त को घोषणा करते हुए बताया था कि उनके फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाये गये। IPL की फ्रैंचाइजियों के खिलाड़ियों और स्टाफ के बीच कोरोना का ये पहला मामला था। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद याग्निक को 14-दिन के क्वॉरंटाइन के लिए अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी गई थी। बता दें,  IPL का 13वां सीजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जायेगा। 

राष्ट्रीय खेल दिवस पर पीएम मोदी ने ध्यानचंद को किया याद, बोले - उनके जादू को कभी भूल नहीं सकते

राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "14-दिन क्वॉरंटाइन, 2 नेगेटिव टेस्ट, 1 फिटनेस टेस्ट, फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक आईपीएल 2020 के लिए तैयार है।"

गौरतलब है कि याग्निक को यूएई पहुंचने के बाद छह दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहना होगा और 19 सितंबर से शुरु होने वाले टूर्नामेंट के लिए राजस्थान की टीम से जुड़ने से पहले तीन और COVID-19 टेस्ट से गुजरना होगा।

ENG v PAK : टॉम बेंटन के अर्धशतक पर फिरा पानी, बारिश में धुला पहला T20I मैच

बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज याग्निक ने 25 आईपीएल मैचों में 170 रन बनाए हैं। उन्होंने 2004 में प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया था और उनके नाम 50 मैचों में 24.70 की औसत से 1754 रन दर्ज है जिसमें एक शतक और नौ अर्द्धशतक शामिल हैं।

Latest Cricket News