A
Hindi News खेल क्रिकेट PCB चेयरमैन बनने की अटकलों के बीच रमीज राजा ने दिया बड़ा बयान

PCB चेयरमैन बनने की अटकलों के बीच रमीज राजा ने दिया बड़ा बयान

एहसान मनी, जिनका पीसीबी प्रमुख के रूप में तीन साल का कार्यकाल बुधवार को समाप्त हो गया उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि वह इस पद पर आगे नहीं बने रहेंगे।

<p>Ramiz Raja says PM Imran's nominated him for PCB...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@IRAMIZRAJA Ramiz Raja says PM Imran's nominated him for PCB Chairmanship

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री इमरान खान ने उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का अगला चैयरमैन बनाने के लिए नामित किया है। डॉन को दिए एक साक्षात्कार में रमीज ने इस बात की पुष्टि की कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने उन्हें बताया है कि एहसान मनी की जगह पीसीबी प्रमुख के लिए इमरान की पसंद रमीज हैं।

रमीज ने कहा कि प्रधानमंत्री, जो पीसीबी के संरक्षक और राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान भी हैं, वह उनके नामांकन की एक आधिकारिक अधिसूचना जल्द ही जारी करेंगे, जिसके बाद वह पीसीबी चुनाव लड़ेंगे और नए अध्यक्ष बनेंगे।

इस बीच, एहसान जिनका पीसीबी प्रमुख के रूप में तीन साल का कार्यकाल बुधवार को समाप्त हो गया उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि वह इस पद पर आगे नहीं बने रहेंगे।

इमरान कथित रूप से एहसान को रिप्लेस करना चाहते थे जिन्होंने अपने अधूरे कार्य को पूरा करने के लिए दूसरा कार्यकाल मांगा था।

 CSK ने शेयर किया धोनी के 'हॉलीडे, वॉलीडे' का खास Video, जरूर देखें

एक सूत्र ने बताया कि जब एहसान प्रधानमंत्री दफ्तर से बैठक करने के बाद बाहर निकले तो उनका चेहरा मुरझाया हुआ था।

Latest Cricket News